window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); Betul Live: तन्मय का रेस्क्यू जारी; 46 घंटे से मौत से लड़ रहा मासूम - MPCG News

Betul Live: तन्मय का रेस्क्यू जारी; 46 घंटे से मौत से लड़ रहा मासूम

बच्चे तक पहुंचने में आ रहीं दिक्कतें, कौन है जिम्मेदार ?

बैतूल। मध्य प्रदेश के बैतूल में मंगलवार शाम से एक बच्चा 55 फीट गहरे बोरवेल में फंसा हुआ है और जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. प्रशासन और रेस्क्यू टीम लगातार बच्चे को सकुशल निकालने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन 46 घंटे से ऊपर हो चुके हैं और मासूम को निकाला नहीं जा सका है. मामला बैतूल जिले के मंडावी गांव कहा है, जहां 8 साल का तन्मय एक गहरे बोरवेल में फंसा हुआ है और रेस्क्यू ऑपरेशन लगातार जारी है.

बच्चे तक पहुंचने में आ रहीं दिक्कतें

बीते बुधवार को जब एडिशनल कलेक्टर शामेंद्र जयसवाल से बात की गई तो उन्होंने बताया था कि तन्मय से कोई रिस्पॉन्स नहीं मिल पा रहा है. उनके इस बयान ने लोगों की चिंता बढ़ा दी है. हालांकि, रेस्क्यू टीम बच्चे को सकुशल बाहर निकालने की कोशिशों में कोई कसर नहीं छोड़ रही. तन्मय को लगातार ऑक्सीजन सप्लाई की जा रही है और कैमरे की मदद से उसे कॉन्टैक्ट बनाया जा रहा है. यह पूछे जाने पर कि बचाव कार्य में इतना समय क्यों लग रहा है, प्रशासनिक अधिकारियों ने कहा कि जमीन में बड़े-बड़े पत्थर हैं, जिस वजह से डायरेक्ट बच्चे तक पहुंच पाना मुश्किल हो रहा है. इसलिए अब बगल में गड्ढा कर और सुरंग बनाकर तन्मय तक पहुंचने के प्रयास किए जा रहे हैं.

इसे भी पढ़े- बड़ी खबर: बैतूल में 400 फीट गहरे खुले बोरवेल में गिरा 8 साल का बच्चा, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
बैतूल की घटना पर गिरेगी गाज: दोषियों पर होगी कड़ी कार्रवाई, मंत्री विश्वास सारंग बोले
Betul Live: तन्मय का रेस्क्यू जारी; 16 घंटे से गड्ढे में फसा मासूम:

अपने ही खेत में खेलते-खेलते गिरा था मासूम

दरअसल, मामला आठनेर थाना क्षेत्र के ग्राम मांडवी में मंगलवार शाम का है. संजय साहू नाम के व्यक्ति का 8 साल का बेटा तन्मय अपने ही खेत में खेल रहा था, जब 400 फीट गहरे बोरवेल के गड्ढे में गिर गया. बच्चे के परिजनों ने बताया कि खेत में हाल ही में बोरवेल के खुदाई का काम कराया गया था. जिला प्रशासन और पुलिस को घटना की सूचना दी गई, जिसके बाद तत्काल रूप से एसडीआरएफ की टीम वहां पहुंची और बच्चे की लोकेशन तलाशने में लग गई. कुछ देर बाद मालूम हुआ कि तन्मय करीब 55 फीट की गहराई में फंस गया है. इसके बाद रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू हुआ.

Related posts

छिंदवाड़ा: ट्रैक्टर और बाइक में भिड़ंत से दो की मौत, एक गंभीर

MPCG NEWS

छिंदवाड़ा: नए साल के दिन नाबालिग मनरेगा मजदूर की मिट्टी धंसने से मौत

MPCG NEWS

चंद्रयान 3: रवानगी आज, चांद पर फतह के लिए होगी लॉन्चिंग, 40 दिन बाद छुएगा चांद

MPCG NEWS

Leave a Comment