window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); Betul Live: तन्मय का रेस्क्यू जारी; 16 घंटे से गड्ढे में फसा मासूम: - MPCG News

Betul Live: तन्मय का रेस्क्यू जारी; 16 घंटे से गड्ढे में फसा मासूम:

तीन साल से खुला पड़ा था यूजलेस बोरवेल, कौन है जिम्मेदार ?

बैतूल। मध्य प्रदेश में एक बार फिर एक बच्चा लापरवाही के कारण खुले पड़े बोरबेल में गिर गया है. इस बार घटना बैतूल जिले के मांडवी में हुई है. मंगलवार शाम को बच्चे के बोरवेल में गिरने के बाद से रेस्क्यू जारी है. बताया जा रहा है 3 साल से बोरवेल खुला पड़ा था. मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्थानीय प्रशासन को जरूरी कदम उठाने के निर्देश दिए हैं

पिता ने की मार्मिक अपील

परिवार में इकलौता बेटा तन्मय तीसरी क्लास में पढ़ता है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. बच्चे के पिता बोले बोरवेल न खुला होता तो बेटा न गिरता. उन्होंने मार्मिक अपील की है कि कोई बोरवेल अपना खुला न छोड़े. तन्मय के पिता सुनील साहू बोले- गांव नानक चौहान के खेत का बोरवेल खुला हुआ पड़ा था. इस कारण ये हादसा हुआ है.

बच्चे के चाचा ने कहा खुला पड़ा था बोरबेल

तन्मय के चचा राजेश साहू कहना है कि गांव के नानक चौहान के खेत मे सूखा बोरबेल तीन साल से पड़ा हुआ है. शाम पांच बजे बच्चे छुपा छुपाई खेल रहे थे इसी दौरान तन्मय उस में गिर गया. खुला पड़ा बोरबेल नियमों को अनदेखा कर तीन साल से ऐसी घटना को आमंत्रण दे रहा था.

रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

मंगलवार शाम 5 बजे बोरवेल में गिरे बच्चे को निकालने के लिए रेस्क्यू जारी है. 4 पोकलेन मशीन से बोरवेल के पैरलर गड्ढा खोदने की कोशिश की जा रही है. बीच में पत्थर आने के कारण रेस्क्यू में देरी हो रही है.

मासूम तन्मय का नहीं है कोई मूवमेंट

बोरवेल में गिरे बच्चे का कोई मूवमेंट नजर नहीं आ रहा है. जिला पंचायत सीईओ अभिलाष मिश्रा कहना है कि तन्मय का कोई मूवमेंट नहीं है. रेस्क्यू में बाधक पत्थर की चट्टाने बन रही है. कैमरे से बच्चे को ट्रैक किया गया. लगभग 55 फिट नीचे बच्चा फंसा हुआ हैं. तीन जिलों की टीम रेस्क्यू में जुटी हुई हैं.

Related posts

सारणी: दिया तले अंधेरा में सारणी नगर पालिका, कचरा गाड़ी कचरे में खड़ी

MPCG NEWS

अनकावाड़ी पंचायत के सचिव और सहायक सचिव दोनों सोमवार को नही पहुँचे कार्यालय

MPCG NEWS

एलबीएस कॉलेज के एनएसएस इकाई द्वारा कलेक्टर कार्यालय में मतदान जागरूकता से संबंधित बैठक में सहभागिता दी गई

MPCG NEWS

Leave a Comment