window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); BETUL CRIME : सात साल की मासूम से सगे फूफा ने किया रेप - MPCG News

BETUL CRIME : सात साल की मासूम से सगे फूफा ने किया रेप

वारदात के बाद उतारा मौत के घाट, जंगल मे फेका शव

बैतुल। मध्यप्रदेश में एक मासूम आदिवासी बच्ची से रेप के बाद हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरिंदे ने रेप की वारदात के बाद मासूम को मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद शव जंगल में फेंक दिया।

जानकारी के अनुसार आट साल की नाबालिग बच्ची से 22 वर्षीय सगे फूफा राहुल कबड़े निवासी शाहपुर ने रेप किया। रेप की वारदात के बाद नाबालिग की हत्या कर केसला ब्लॉक के कालाआखर के जंगल में शव को फेंक दिया। मृतका नाबालिग चौथी कक्षा की छात्रा थी।

इसे भी पढ़े –बड़ी खबर: राहुल गांधी को जान से मारने की धमकी: धमाकों से दहल जाएगा इंदौर, पत्र की जांच में जुटी पुलिस

आरोपी फूफा सुबह 11 बजे नाबालिग को दुकान से चॉकलेट दिलाने के बहाने घर से ले गया था। अपने घर पर ही दरिंदे ने दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद शव जंगल में फेंक दिया। पुलिस कालाआखर के जंगल में नाबालिग के शव को रातभर तलाश करती रही। सुबह 3 बजकर 45 मिनट पर शव को बरामद किया गया। आरोपी के खिलाफ केसला थाने में धारा 302, 376 का मामला पुलिस ने दर्ज किया है। घटना के एक दिन पूर्व आरोपी राहुल ससुराल आया था।

ब्रेकिंग: प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष गिरफ्तार: 12 करोड़ के घोटाले के मामले में रायपुर से हुई गिरफ्तारी

Related posts

बेटे ने एक माह पहले फांसी लगाकर की थी आत्महत्या,अब ताप्ती में डूबने से मां की मौत

MPCG NEWS

अस्थाई रोजगार सहायक और नल खोलने वाले मजदूर मलाईदार विभाग ही क्यों ?

MPCG NEWS

MP में गौ-माता का अंतिम संस्कार होगा अनिवार्य, नियमों का पालन नहीं करने पर होगी कार्यवाही

MPCG NEWS

Leave a Comment