window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); Betul Crime: महिला को मोबाइल पर अश्लील वीडियो और मैसेज भेज कर छेड़छाड़ करने वाला आरोपी गिरफ्तार - MPCG News

Betul Crime: महिला को मोबाइल पर अश्लील वीडियो और मैसेज भेज कर छेड़छाड़ करने वाला आरोपी गिरफ्तार

मुलताई। नगर में निवास करने वाली एक महिला को मोबाइल के विभिन्न ऐप के माध्यम से अश्लील वीडियो और अश्लील मैसेज,फोटो भेजकर छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ने में सफलता हासिल की है।टीआई प्रज्ञा शर्मा ने बताया कि अज्ञात युवक मुलताईं निवासी एक महिला को टेलीग्राम सहित अन्य एप पर महिला को अश्लील वीडियो फोटो और मैसेज बीते 16 मई से भेज रहा था। वहीं महिला को मोबाइल के जरिए फोन कर मिलने के लिए बुला रहा था । महिला ने युवक के इस कृत्य की जानकारी पुलिस को बताई ।जिसके चलते थाना प्रभारी प्रज्ञा शर्मा के नेतृत्व में उपनिरीक्षक अश्विनी चौधरी ,उप निरीक्षक उत्तम मस्तकार आरक्षक प्रदीप ,दुर्गेश ,संजय बैन और महिला आरक्षक आरजू तोमर की टीम ने बुधवार को पीड़िता को मिलने के लिए युवक द्वारा बताई गई लोकेशन स्टेशन रोड,हनुमान मंदिर के पास पर निगरानी लगाते हुए आरोपी की तलाश आरंभ की। खोजबीन के दौरान स्टेशन रोड पर हनुमान मंदिर के पास पुलिस को एक युवक लाल रंग की होंडा अमेज कार में बैठकर पीड़िता से फोन पर बात करते हुए घूमते हुए नजर आया। पुलिस की टीम ने कार को रोककर आरोपी को पकड़ा ।उस दौरान आरोपी के मोबाइल फोन की जांच की तो आरोपी द्वारा मोबाइल ऐप को अनइंस्टॉल कर सबूत नष्ट करने का खुलासा हुआ।

मुल्ताई पुलिस थाने की फोटो

पुलिस टीम ने आरोपी युवक योगेश पिता सरजेराव माथनकर निवासी बैतूल हाल निवासी औरंगाबाद महाराष्ट्र को गिरफ्तार कर उसके पास से मोबाइल फोन और कार को जप्त किया। पुलिस ने आरोपी योगेश के खिलाफ धारा 354 डी , 509, 201भादवि और आईटी एक्ट की धारा 67 ए के तहत केस दर्ज किया है। थाना प्रभारी प्रज्ञा शर्मा ने बताया प्रकरण में आरोपी के खिलाफ एससी एसटी एक्ट की धाराओ का समावेश कर आरोपी को न्यायालय में पेश किया जा रहा है।

Related posts

सारनी युवा संघर्ष मंच ने उजड़ते शहर को बचाने सात बिंदुओं का दिया ज्ञापन

MPCG NEWS

पत्रकार के साथ महिलाओं ने की मारपीट को लेकर पत्रकारों ने मुख्यमंत्री के नाम सौपा ज्ञापन

MPCG NEWS

मॉल में चॉकलेट चुराती पकड़ी गई कॉलेज की छात्रा

MPCG NEWS

Leave a Comment