window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); Betul Crime: बीच सड़क पर युवती की हत्या करने वाले आरोपी युवक पर हत्या का केस दर्ज - MPCG News

Betul Crime: बीच सड़क पर युवती की हत्या करने वाले आरोपी युवक पर हत्या का केस दर्ज

रात्रि में बीच सड़क पर चाकू से गला रेतकर की थी हत्या, ये थी वजह

मुलताई। नगर के आजाद वार्ड में  बुधवार रात में विवाद के दौरान सड़क पर युवती का चाकू से गला रेतकर हत्या करने वाले आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है। आरोपी घटना के बाद ही पुलिस की गिरफ्त में आ गया था। बताया जाता है बुधवार रात करीब 9:30 नेहरू वार्ड निवासी युवती सिमरन पिता शेख अफजल 26 साल  गांधी चौक से नागपुर नाका जाने वाले मार्ग पर मलिक अंडे वाले की दुकान के सामने स्कूटी पर सवार होकर पहुंची थी। जहां सिमरन का शानिफ पिता हनीफ मलिक निवासी आजाद वार्ड के साथ विवाद हुआ, विवाद के दौरान शानिफ़ मलिक ने सिमरन का मोबाइल छीन कर तोड़ दिया और दुकान पर रखा चाकू लेकर आया और सिमरन के गले और पीठ पर वार किए। जिसके चलते सिमरन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा बनाकर घटनास्थल से युवती का शव उठाकर वाहन से सरकारी अस्पताल लाया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ चौधरी भी मुलताई पहुंच गए थे। उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण कर अधीनस्थ पुलिस अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए। वही रात में ही आरोपी शानिफ मालिक भी पुलिस की गिरफ्त में आ गया था।

मृतिका के भाई की रिपोर्ट पर दर्ज हुआ हत्या का केस

   इस मामले में मृतिका सिमरन के भाई शेख शहजाद पिता शेख अफजल की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी शानिफ मलिक के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है।मृतिका सिमरन को उसकी बड़ी बुआ ने गोद लिया था तब से वह बड़ी बुआ के घर में ही रहती थी गोद लेने वाली बुआ का भी निधन हो चुका है।

ब्लैकमेलिंग बनी युवती की हत्या की वजह

     पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया हत्या की वजह युवती द्वारा आरोपी युवक को ब्लैकमेल करने का मामला सामने आ रहा है।मृतिका सिमरन और आरोपी युवक शानिफ मलिक के बीच बीते 1 साल से दोस्ती थी और सिमरन आरोपी शानिफ को फोन कर ब्लैकमेल कर रही थी और इसके एवज में आरोपी से रुपए भी ले चुकी थी और अधिक रुपयों की मांग कर रही थी जिसके चलते बुधवार को भी दोनों के बीच दुकान के सामने ही विवाद हुआ था। यह भी जानकारी मिली है कि आरोपी शानिफ की शादी तय हो गई थी और 2 माह बाद उसका विवाह होने वाला था। जिसके कारण सिमरन के ब्लैकमेल से वह परेशान हो गया था।

तीन डॉक्टरों की पैनल ने किया पोस्टमार्टम

   मृतिका सिमरन के शव का गुरुवार को पोस्टमार्टम डॉक्टरों की टीम द्वारा किया गया। डॉक्टर गरिमा,डॉक्टर मानव और डॉक्टर पाटीदार की पैनल ने शव का पोस्टमार्टम किया। सिमरन के गर्दन और पीठ पर 15 से अधिक घाव थे वहीं हाथ की भी तीन उंगली कटी हुई थी।

Related posts

आरोपियों ने धान के खेत में बुलाकर कर दी हत्या

MPCG NEWS

ओड़ीसा ट्रिपल रेल हादसा: 233 पहुंचा मृतकों का आंकड़ा, घटनास्थल पर फैला, दर्दनाक मंजर

MPCG NEWS

बैतुल: मासूम के साथ दुष्कर्म का आरोपी भाजपा नेता ने देर रात एसपी कार्यालय में किया सरेंडर

MPCG NEWS

Leave a Comment