window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); Betul Crime: बाइक बनी जान की दुश्मन: बेटे ने पिता को नही दी बाइक की चाबी तो पिता ने कुएं में कूदकर दे दी जान - MPCG News

Betul Crime: बाइक बनी जान की दुश्मन: बेटे ने पिता को नही दी बाइक की चाबी तो पिता ने कुएं में कूदकर दे दी जान

मुलताई। थाना साईंखेड़ा के ग्राम उभारिया में पिता ने पुत्र से बाहर जाने के लिए बाइक की चाबी मांगने पर पिता के शराब के नशे में होने के चलते बाइक की चाबी नही देने से नाराज पिता ने गुस्से में कुएं में कूदकर जान दे दी। प्राप्त जानकारी के अनुसार साईं खेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम उभारिया निवासी दयाराम उईके 50 साल ने मंगलवार रात में शराब पी रखी थी। दयाराम ने अपने पुत्र रमक से बाहर जाने का कह कर बाइक की चाबी मांगी। रमक ने शराब के नशे में बाइक चलाने से दुर्घटना होने की आशंका जाहिर कर चाबी देने से इंकार कर दिया तो दयाराम गुस्से में आकर बोला ठीक है मैं खेत जा रहा हूं । बुधवार सुबह तक दयाराम घर वापस नहीं लौटा तो परिजन दयाराम की खोजबीन करते हुए खेत पहुंचे खोजबीन के दौरान दयाराम का शव किसान अंसार हुसैन के खेत के कुएं में करता हुआ दिखा ।मृतक के पुत्र रमक की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कुएं से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। रमक उईके की सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम किया है और घटना की जांच की जा रही है।

डैम के लिए खोदे गड्डे के पानी में मिला डंपर चालक का शव

मुलताईं थाना क्षेत्र के ग्राम घाट पिपरिया में जल संसाधन विभाग द्वारा डैम का काम किया जा रहा है। मंगलवार की शाम सुनील निर्माणाधीन डैम के पास शराब पीने गया था। जो देर रात वापस नहीं आया तो साथी लोगों ने सुनील की खोजबीन की तो बुधवार सुबह की निर्माणाधीन डैम मैं मुरम खुदाई के दौरान बने गड्ढे के पास सुनील के जूते दिखे एवं सुनील का शव गड्डे के पानी मे तैरते नजर आया। घटना की सूचना पुलिस को देने पर दुनावा चौकी से पुलिस घटनास्थल पहुंची और शव गड्डे के पानी से बाहर निकालकर पीएम के बाद परिजनों को सौपा है।

Related posts

हत्या को दुघर्टना का स्वरूप देने वाले को किया गिरफ्तार सगे भांजे एंव दोस्त ने की थी हत्या

MPCG NEWS

बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो ने कतरास स्टेशन पर झाड़ू लगाकर दिया स्वच्छता का सन्देश

MPCG NEWS

सारनी पुलिस ने किया अपहरण एंव हत्या का खुलासा, एक गिरफ्तार अन्य दो फरार, तलाश जारी

MPCG NEWS

Leave a Comment