window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); Betul Crime: नाबालिक बच्चे की निर्मम हत्या: बालक का गला रेता, आरोपी गिरफ्तार - MPCG News

Betul Crime: नाबालिक बच्चे की निर्मम हत्या: बालक का गला रेता, आरोपी गिरफ्तार

बैतूल। मंगलवार को थाना गंज को कंट्रोल रूम के माध्यम से एक बालक की हत्या हो जाने की सूचना प्राप्त हुई सूचना पर बिना समय गवाए गंभीर सूचना को ध्यान में रखकर गंज थाने से तुरंत टीम रवाना की गई ।घटनास्थल पर एक नाबालिक बालक मृत अवस्था में मिला जिसके गले में गंभीर चोट के निशान थे।।
इस घटना की जानकारी तुरंत वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई जो अधिकारियों द्वारा आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार करने के निर्देश प्राप्त होने पर टीम हर दिशा में रवाना की गई।आसपास लोगो से पूछताछ करने पर जानकारी प्राप्त हुई की मृतक बालक शिवा आरोपी गणेश मीणा के साथ रेनबसेरा में रहता था ।पूछताछ पर पता लगा की आरोपी ने आज बच्चे को स्कूल से लेकर आया और उसके बाद वह दिखाई नहीं दिया जो शक के आधार पर आरोपी गणेश की तलाश हेतु अलग अलग स्थानो पर टीम भेजी गई ।आरोपी बैतूल जिले का न होने से घटना करने के बाद फरार होने की फिराक में था जो गंज थाने की टीम ने संयुक्त रूप से आरोपी को रेलवे स्टेशन बस स्टैंड एवम अन्य संभावित स्थानों में ढूंढते हुए आरोपी को पकड़ने में सफलता प्राप्त की।

घटना का विवरण

आरोपी गणेश मीणा पिता रमेश मीणा खिरकिया जिला हरदा का रहने वाला था जिसका बैतूल में मृतक की मां से प्रेम संबंध था। आरोपी एवम महिला लिव इन रिलेशनशिप में आठ नौ माह से किराए से निवास कर रहे थे। आरोपी को शक था की महिला का किसी अन्य पुरुष से अवैध संबंध है ।और इसी बात को लेकर महिला और आरोपी के बीच कई बार वाद विवाद भी हुआ जिसके चलते महिला आरोपी के साथ अपने बच्चे को छोड़कर सारणी में रहने लगी। लेकिन मृतक बालक शिवा आरोपी के साथ ही निवास करता था ।आरोपी को इस बात की रंजिश थी की महिला किसी और पुरुष के साथ संबंध मे है और उसको एवम बच्चे को छोड़कर सारणी में रह रही है।इसी बात का बदला लेना की नियत से आज बालक जब सुबह स्कूल गया था कुछ देर बाद आरोपी ने बालक को स्कूल से लेकर आया और शराब के नशे में मां से बदला लेने की नियत से बालक की बीयर की बॉटल से गला रेत कर हत्या कर दी।।प्रकरण कायम कर विवेचना की जा रही है।
आरोपी को गिरफ्तार करने में एस आई वंशज श्रीवास्तव,एस आई अजय रचुवंशी,प्रधान आरक्षक चंद्रकिशोर ,मयूर,आरक्षक पिंटू,आरक्षक रूपाली की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Related posts

ब्रेकिंग: 24 अगस्त को छिंदवाड़ा जाएंगे CM शिवराज, जामसवली में बनेगा हनुमान लोक

MPCG NEWS

तरुण राजा गुप्ता को भारत जोड़ो यात्रा का बनाया घोड़ाडोंगरी प्रभारी

MPCG NEWS

दुखद खबर: चंद्रयान 3 मिशन की काउंटडाउन वाली आवाज, ISRO की वैज्ञानिक वलारमथी का निधन

MPCG NEWS

Leave a Comment