window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); Betul ब्रेकिंग: सीएस और बैतूल कलेक्टर के खिलाफ लोकायुक्त में हुई शिकायत - MPCG News

Betul ब्रेकिंग: सीएस और बैतूल कलेक्टर के खिलाफ लोकायुक्त में हुई शिकायत

पूर्व डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे ने पद के दुरुपयोग का लगाया आरोप

बैतूल। मध्यप्रदेश के मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस और उनके बेटे बैतूल कलेक्टर अमनवीर सिंह बैंस के खिलाफ डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे ने लोकायुक्त में शिकायत की है। सीएस और अमनबीर सिंह पर बांगरे ने पद के दुरुपयोग में शिकायत की है।

निशा बांगरे ने लोकायुक्त को शिकायत में मुख्य सचिव और बैतूल कलेक्टर पर आरोप लगाया है कि उन्होंने अपने पद का दुरुपयोग करते हुए उनके संविधानिक अधिकारों का हनन किया है । पहले तो उनको अंतराष्ट्रीय सर्वधर्म शांति सम्मेलन में भाग लेने तथा भगवान बुद्ध की विचाराधारा से प्रेरित होकर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेकर पूजा करने से रोका गया।

शिकायत के अनुसार बैतूल कलेक्टर पर अपने पद का दुरुपयोग कर अनुमति नहीं देने और सीएस पर पिछली तारीख में नोटिस जारी करने के आरोप लगाए गए है। मध्यप्रदेश के मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस और उनके बेटे बैतूल कलेक्टर अमनवीर सिंह बैंस के खिलाफ डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे ने लोकायुक्त में शिकायत की है। सीएस और अमनबीर सिंह पर बांगरे ने पद के दुरुप्रयोग में शिकायत की है। निशा बांगरे ने लोकायुक्त को शिकायत में मुख्य सचिव और बैतूल कलेक्टर पर आरोप लगाया है कि उन्होंने अपने पद का दुरुपयोग करते हुए उनके संविधानिक अधिकारों का हनन किया है । पहले तो उनको अंतराष्ट्रीय सर्वधर्म शांति सम्मेलन में भाग लेने तथा भगवान बुद्ध की विचाराधारा से प्रेरित होकर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेकर पूजा करने से रोका गया। उन्होंने लोकायुक्त के फॉर्म – 1 में पद के दुरुपयोग मामले में शिकायत की है। इसके अलावा निशा बागरे ने इस्तीफा देने के बावजूद उनको बैक डेट में नोटिस जारी कर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने की बात भी अपनी शिकायत में लिखी है। इसके अलावा उनके द्वारा इस्तीफा को हाईकोर्ट की तरफ से 30 दिन में निराकरण करने का आदेश की अवहेलना कर विभागीय जांच करने की भी शिकायत लिखी है। शिकायत के अनुसार बैतूल कलेक्टर पर अपने पद का दुरुपयोग कर अनुमति नहीं देने और सीएस पर पिछली तारीख में नोटिस जारी करने के आरोप लगाए गए है।

Related posts

नर्सिंग छात्र बोले “मामा जी अब आत्महत्या करने की नौबत आ गई है”

MPCG NEWS

सरकार की आमद मरहबा के नारों से गुंजा धनबाद

MPCG NEWS

मारपीट करने वाले तीन आरोपियो को एक एक साल का सश्रम कारावास

MPCG NEWS

Leave a Comment