window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); Big ब्रेकिंग: डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे का इस्तीफा अमान्य, चुनाव लड़ने की चर्चा, आदेश जारी - MPCG News

Big ब्रेकिंग: डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे का इस्तीफा अमान्य, चुनाव लड़ने की चर्चा, आदेश जारी

धर्म प्रार्थना में शामिल होने की अनुमति नहीं मिलने से दिया था इस्तीफा

भोपाल। मध्यप्रदेश के एसडीएम (SDM) निशा बांगरे का इस्तीफा सरकार ने अमान्य कर दिया है। निशा बांगरे इस्तीफा अस्वीकार होने के बाद एक बार फिर कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगी। जांच का हवाला देते हुए इस्तीफा अमान्य किया गया है। निशा बांगरे की बैतूल के आमला से चुनाव लड़ने की भी चर्चा जोरों पर है। करीब 2 महीने पहले निशा बांगरे ने कमलनाथ से मुलाकात की थी।

बता दें कि धर्म प्रार्थना में शामिल होने की अनुमति नहीं मिलने से निशा ने इस्तीफा दिया था। जीएडी ने निशा को दिए गए नोटिस में जांच का हवाला देते हुए त्यागपत्र अमान्य किया है। GAD ने नोटिस में डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे पर शासन के निर्देशों की जानबूझकर अवहेलना और अनुशासनहीनता का आरोप लगाया है। सरकार के इस्तीफा अमान्य किये जाने के बाद निशा फिर कोर्ट में अपील करेगी। इस्तीफा देने वाली डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे ने सरकार पर गंभीर आरोप लगाए थे। सरकार पर मानसिक और आर्थिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था।

Related posts

BETUL VIDEO: मस्ती के साथ पढ़ाई करने का वीडियो, डांस करते हुए बच्चे याद कर रहे पहाड़े

MPCG NEWS

राष्ट्रीय यदुवंशी सेना ने ओबीसी वर्ग की मांगों को लेकर राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष से की मुलाकात

MPCG NEWS

मां ताप्ती संपूर्ण परिक्रमा पदयात्रा में उमड़ा श्रद्धालुओं का सैलाब

MPCG NEWS

Leave a Comment