window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); MP में जनपद पंचायत की करतूत: जिंदा महिला कागजों में कर दिया मृत घोषित - MPCG News

MP में जनपद पंचायत की करतूत: जिंदा महिला कागजों में कर दिया मृत घोषित

जिंदा होने का सबूत लेकर भटक रही महिला, नहीं मिल रहा योजना का लाभ

सिवनी। जिले के छपारा जनपद अंतर्गत आने वाले गोरखपुर ग्राम की एक महिला को कागजों में मृत घोषित कर दिया गया है। जिससे वह योजनाओं का लाभ नहीं ले पा रही है। जीवित पर कागजों में मृत महिला सुरेशवती भलावी ने जानकारी देते हुए बताया कि उसे समग्र आईडी में मृत घोषित कर दिया गया है। वहीं महिला के पति ने भी सचिव उदय बेलवंशी पर जानबूझकर महिला को कागजों में मृत घोषित करने का आरोप लगाया है।

पीड़ित महिला ने इस संबंधित अधिकारियों को लिखित और मौखिक शिकायत की जा चुकी है, लेकिन उसका कोई हल नहीं निकला है। मामले में जब छपारा की प्रभारी सीईओ सुमन खातानकर भी इस मामले से बचते हुए नजर आ रहे है, लेकिन इतना जरूर कहा कि सचिव के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा। इस मामले में महिला के पति ने बताया कि लाडली बहना योजना का लाभ नहीं मिला पा रहा है। सीएम हेल्पलाइन नंबर 181 में दो बार शिकायत की गई है, लेकिन कोई कार्रवाई अबतक नहीं हुई है। जिससे कई समस्या आ रही हैं।

Related posts

15 साल बाद खत्म हो जाएगी दुनिया, 835 साल पहले भविष्य से लौटे शख्स का दावा

MPCG NEWS

Elvish Yadav Arrested : यूट्यूबर एल्विश यादव गिरफ्तार, सांप के जहर मामले में पुलिस ने लिया एक्शन

MPCG NEWS

छिंदवाड़ा: गांव में पढ़े इंजीनियर लड़के ने बनाई कार की ऐसी डिजाइन, देखते रह गए अंग्रेज ने दे दिया बड़ा ऑफर

MPCG NEWS

Leave a Comment