window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); MP में मौसम की वापसी: 19 मार्च तक प्रदेश में बारिश और ओलावृष्टि की संभावना - MPCG News

MP में मौसम की वापसी: 19 मार्च तक प्रदेश में बारिश और ओलावृष्टि की संभावना

इन जिलों में वर्षा का अलर्ट जारी

भोपाल। मध्यप्रदेश में फिर एक बार मौसम का मिसाज बदल गया है, इससे किसानों की चिंता भी बढ़ गई है। दरअसल मौसम विभाग ने राज्य में बारिश और तेजी आंधी-तूफान का अलर्ट जारी किया है। साथ ही कई जिलों में बादल छाए रहने की संभावना जताई है। मौसम विभाग के अनुसार प्रदेश में 19 मार्च तक मौसम का मिजाज बदला रहेगा।

मौसम विभाग की मुताबिक इंदौर, नर्मदापुरम, रीवा, चंबल, जबलपुर संभागों के जिलों और दतिया, ग्वालियर, शिवपुरी, सीहोर, पन्ना, सागर, शाजापुर, दमोह, छतरपुर और देवास जिलों बारिश के आसार रहेंगे। इसके साथ ही गरज-चमक के साथ बिजली गिरने का येलो अलर्ट जारी किया गया है।

भोपाल, इंदौर, उज्जैन और चंबल संभाग में बदल छाएं रहेंगे। यहां भी तेज आंधी और चमक-गरज की संभावना है। राजधानी में कल शाम बंदाबांदी हुई थी। तेज हवाओं के कारण यहां तापमान में गिरावट आई है। मौसम विभाग के अनुसार 19 मार्च तक प्रदेश में बारिश, ओलावृष्टि और तेज आंधी की संभावना जताई गई है।

Related posts

भ्रष्ट रोजगार सहायक ने ऑनलाइन ली रिश्वत: ग्रामीणों ने कलेक्टर से की शिकायत

MPCG NEWS

सारणी जय स्तंभ चौक में ड्राइवरों ने मचाया हंगामा, नए कानून का विरोध दूसरे दिन भी रहा जारी

MPCG NEWS

MP को मिले 8 नए IAS अधिकारी, अलग-अलग जिलों में संभालेंगे अपर कलेक्टर की जिम्मेदारी

MPCG NEWS

Leave a Comment