window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); MP में खून से लाल हुई सड़क: हादसे में 6 की मौत - MPCG News

MP में खून से लाल हुई सड़क: हादसे में 6 की मौत

टायर फटने से बेकाबू हुआ ट्रक, सड़क पार कर रहे लोगों को रौंदा, 11 घायल

रतलाम। मध्यप्रदेश के रतलाम में भीषण सड़क हादसा हुआ है। जिससे 6 लोगों की मौत की हो गई, जबकि कई लोग घायल हुए हैं। उनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों की संख्या बढ़ सकती है।

जानकारी के अनुसार, टायर फटने से ट्राला बेकाबू हो गया, जिस वजह से वाहन ने करीब डेढ़ दर्जन लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। घायलों को रतलाम जिला चिकित्सालय ले जाया गया। साथ ही सड़क हादसे में मृत पांच लोगों के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजे गए हैं। प्रत्‍यक्षदर्शियों के अनुसार ट्राले की गति काफी तेज थी। टायर फटने से वाहन अनियंत्रित हो गया और सड़क किनारे बैठे लोगों को कुचल दिया। लोगों को संभलने का मौका ही नहीं मिला और वे ट्राले की चपेट में आ गए।

पहले भी हुआ था हादसा

बता दें कि सातरुंडा चौराहा जिले का व्‍यस्‍त चौराहा है। यहां अक्‍सर तेज गति से आते वाहनों के कारण हादसे होते रहते हैं। इस चौराहे पर पहले भी कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। चौराहे पर चारों तरफ से अनियंत्रित गति से वाहनों की आवाजाही लगी रहती है, लेकिन इस ओर जिम्‍मेदारों का ध्‍यान नहीं जाता है। मालूम हो कि हादसे के बाद चालक ट्राले छोड़कर भाग निकला। क्रेन मंगवाकर ट्रक साइड में किया गया। इससे पहले सातरुंडा से कुछ दूरी पर ही 12 दिन पहले हुए हादसे में चार लोगों की मौत हो गई थी।

Related posts

BIG ब्रेकिंग: मुकेश अंबानी को फिर मिली जान से मारने की धमकी, 20 करोड़ नहीं अब 200 करोड़ रुपये दो

MPCG NEWS

VIDEO: MP में कुत्ते की हत्या मामले में नया खुलासा, दरिंदों ने पहले बेजुबान की तोड़ी टांग

MPCG NEWS

बैतूल ब्रेकिंग: पंचायत भवन की छत में लगा पंखा गिरने से दो महिलाएं घायल

MPCG NEWS

Leave a Comment