window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); MP में रिश्वतखोर पटवारी गिरफ्तार: शिक्षक से ली घूस - MPCG News

MP में रिश्वतखोर पटवारी गिरफ्तार: शिक्षक से ली घूस

नामांतरण के लिए मांगी थी 3 हजार रिश्वत, लोकायुक्त ने रंगे हाथ दबोचा

सिवनी। मध्यप्रदेश में फिर एक पटवारी को रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया है। जबलपुर लोकायुक्त की टीम ने सिवनी जिले के पटवारी को रंगे हाथ रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। भ्रष्ट पटवारी तहसील कार्यालय में ही एक शिक्षक से रिश्वत ले रहा था, तभी टीम ने दबिश देकर उसे दबोच लिया। इस कार्रवाई से वहां हड़कंप मच गया।

इसे भी पढ़े –MP: राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

सिवनी के कलेक्ट्रेट स्थित तहसील कार्यालय में लोकायुक्त जबलपुर की टीम ने हल्का नंबर 104 में पदस्थ पटवारी विपुल बरमैया को तीन हजार रूपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। पटवारी बरमैया भोंगा खेड़ा सरकारी स्कूल में पदस्थ शिक्षक संजय तिवारी निवासी भैरोगंज से प्लाट के नामांतरण के नाम पर तीन हजार रुपए की मांग की थी। फरियादी शिक्षक संजय तिवारी ने इस मामले को लेकर जबलपुर लोकायुक्त पुलिस को इसकी शिकायत कर दी, जिसके बाद छह सदस्यीय लोकायुक्त की टीम ने पटवारी को रंगे हाथ रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया।

कल एक रिश्वतखोर अधिकारी को मिली थी सजा

दमोह के तेंदुखेड़ा के तत्कालीन एसडीओपी को कल कोर्ट ने रिश्वतखोरी के मामले में 3 साल की सजा सुनाई थी। इसके बाद भ्रष्ट कर्मचारी बाज नहीं आ रहे हैं।

इसे भी पढ़े –छिंदवाड़ा: बेटी के जन्म पर अनोखे ढंग से मनाई खुशी: पिता ने लोगों को फ्री में खिलाए गोलगप्पे

Related posts

MP में आदिवासी युवक की मौत के बाद बवाल: 2 SDOP समेत 5 थानों के टीआई ने संभाला मोर्चा

MPCG NEWS

फिर शुरू हुआ क्षेत्र में जुए- सट्टे का कारोबार, स्थानीय पुलिस के तरफ से मिली हरी झंडी

MPCG NEWS

जुन्नारदेव में थम रहे अपराधिक वारदात ग्राम छाबड़ी में महिला से कुकृत्य कर अपराधी ने मृतक को सड़क किनारे झाड़ियों में फेंका।

MPCG NEWS

Leave a Comment