window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); सारनी: डेम दरगाह पर चोरों का आतंक लोहे की ग्रिल निकालकर सीट तोड़ी, जांच में जुटी सारणी पुलिस - MPCG News

सारनी: डेम दरगाह पर चोरों का आतंक लोहे की ग्रिल निकालकर सीट तोड़ी, जांच में जुटी सारणी पुलिस

सारनी। सतपुड़ा डैम के समीप स्थित दरगाह पर कबाड़ी और चोरों के निशाने पर है। दरगाह में लगे लोहे और ग्रिल को चोरी करने के लिए चोरो द्वारा दरगाह में स्थित सीट को भी तोड़ कर भारी नुकसान पहुंचाया है। दरगाह के आस-पास लगी सुरक्षा दीवार में लगे पिलर को भी तोड़कर लोहा निकाला जा रहा है। जिससे बाबा को चाहने वालों में आक्रोश देखा जा रहा है।

इसे भी पढ़े –बैतुल जिले में भाजपा नेताओं के संरक्षण में चल रहा जुआ सट्टा, कांग्रेसियों का आरोप

शुक्रवार को दरगाह गए केसर अंसारी ने जब यह स्थिति देखी तो तत्काल थाना प्रभारी रत्नाकर हिगवे को सूचना दी और इस घटना को लेकर आक्रोश जताया जिसके बाद थाना से दलबल निरीक्षण करने पहुंचे एस आई रामेश्वर सिंह , कमल सिंह, सुभाष सिंह, विनोद ने दरगाह लोहा चोरी करने वाली जगह का निरीक्षण किया और जल्द ही चोरों को पकड़ने का आश्वासन दिया है। पुलिस विभाग द्वारा रात्रि गश्त की भी बात कही है। दरगाह पर शक्ति सिंह, महमूद अंसारी, रमेश हरोडे, तौफीक आलम उपस्थित थे।

Related posts

Betul Crime: युवक की हत्या कर शव पलंग पेटी में रखकर जलाया था, अज्ञात पर हत्या का केस दर्ज

MPCG NEWS

छात्रा को बहला फुसलाकर भगा ले जाकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को 10 साल का कारावास

MPCG NEWS

बैतूल Crime खुलासा: अवैध संबंध के चलते पड़ोसी ने युवक की हत्या कर ,पलंग पेटी में जलाया था शव

MPCG NEWS

Leave a Comment