window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); MP में खाद लूटकांड : कांग्रेस MLA पर FIR होने पर 6 विधायकों ने कलेक्ट्रेट में दिया धरना, बाहर मिलने नहीं आए कलेक्टर - MPCG News

MP में खाद लूटकांड : कांग्रेस MLA पर FIR होने पर 6 विधायकों ने कलेक्ट्रेट में दिया धरना, बाहर मिलने नहीं आए कलेक्टर

रतलाम। मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में खाद लूट मामले में कांग्रेस विधायक मनोज चावला पर लूट और अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज होने के बाद राजनीति गरमा गई है. इस मामले में तूल पकड़ने के बाद कांग्रेस के 6 विधायकों ने अपने समर्थकों के साथ कलेक्ट्रेट में धरना दिया. आलोट विधायक पर कार्रवाई का विरोध किया. कलेक्टर को बाहर मिलने बुलाया गया, लेकिन वो नहीं पहुंचे. जिसके बाद विधायकों ने खुद अंदर जाकर अपनी बात रखी. इस दौरान काफी बहस भी हुई।

दरअसल रतलाम में कांग्रेस के दिग्गज नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री, झाबुआ विधायक कांतिलाल भूरिया, राउ विधायक जीतू पटवारी, कालापीपल विधायक कुणाल चौधरी, सैलाना विधायक हर्ष गहलोत, पेटलावद विधायक वालसिंह मइडा, थांदला विधायक वीरसिंग भूरिया, युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष मयंक जाट, शहर अध्यक्ष महेंद्र कटारिया, यूसुफ कडपा, वीरेन्द्र सिंह सोलंकी सहित कई पार्षद और अन्य नेता कलेक्ट्रेट पहुंचे।

यहाँ क्लिक करे –MP: गोदाम खोलकर विधायक ने लुटवाई खाद होगी FIR: कलेक्टर ने दिए निर्देश, SDM को हटाया

कांग्रेसी विधायकों ने इसके विरोध में कलेक्ट्रेट में धरना दिया और मनोज चावला पर हुई कार्रवाई का विरोध करते हुए प्रकरण निरस्त करने की मांग की. विधायक जीतू पटवारी ने कलेक्टर को बुलाने की मांग की और नहीं आने पर धरना दे दिया. इस मामले को लेकर कलेक्टर और जीतू पटवारी कुणाल चौधरी के बीच अंदर कक्ष में काफी बहस हुई।

बता दें कि आलोट विधानसभा में एक सोसायटी में किसानों को समय पर यूरिया खाद नहीं मिल रहा था. सूचना पर आलोट विधायक मनोज चावला पहुंचे और उन्होंने शटर उठाकर किसानों को यूरिया खाद ले जाने कह दिया था. जिसके बाद किसानों ने पूरी खाद लूट ली. इस मामले में कलेक्टर ने सख्त कार्रवाई करते हुए विधायक मनोज चावला के ऊपर लूट और अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज करवा दिया। जिसका अब कांग्रेस विरोध कर रहे हैं।

बैंककर्मी का अपहरण: युवक की मां को फोन कर मांगी एक करोड़ की फिरौती

Related posts

MP स्कूल में बेशर्म हेडमास्टर महिला कर्मचारी के साथ कर रहा था SEX

MPCG NEWS

सुखाढाना पंचायत के लापरवाह अधिकारी सप्ताह में दो दिन के लिए आते हैं कार्यालय

MPCG NEWS

VIDEO: बैतूल रेलवे प्लेटफार्म के शेड पर आत्महत्या करने चढ़ा सिरफिरा युवक

MPCG NEWS

Leave a Comment