window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); 3 साल की नैंसी 30 फीट गहरे खुले बोरवेल में गिरी, रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी टीम - MPCG News

3 साल की नैंसी 30 फीट गहरे खुले बोरवेल में गिरी, रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी टीम

रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी टीम, बैतूल के बाद प्रशासन की दूसरी बड़ी लापरवाही

छतरपुर। मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में एक बार फिर प्रशासन की बड़ी लापरवाही देखने को मिली है. बिजावर थाना क्षेत्र के ललगुवां पाली गांव में खेलते समय तीन साल की बच्ची नैंसी विश्वकर्मा खुले बोरवेल में गिर गई. बच्ची के 30 फीट गहरे बोरवेल में फंसे होने की आशंका जताई जा रही है. उसे बचाने के लिए कलेक्टर-एसपी ने टीमों को मौके पर भेजा है. रेस्क्यू कर बच्ची को बाहर निकालने की कोशिश जारी है, लेकिन बार-बार ऐसी घटनाएं क्यों हो रही है, इस पर सख्त एक्शन लेने की जरूरत है.

एसपी सचिन शर्मा का कहना है कि 3 साल की बच्ची नैंसी विश्वकर्मा बोरवेल में गिर गई है. जिसके लिए जिले से सभी संसाधन इकठ्ठे किए जा रहे हैं. हम लोग भी जिला मुख्यालय से बिजावर जा रहे हैं. सभी लोगों की अपील करते हैं कि आप भी लगातार बच्ची के लिए प्रार्थना करिए. आज बच्ची को सकुशल रिकवर करने की उम्मीद है.

बता दें कि इससे पहले दिसंबर 2022 में बैतूल जिले के मांडवी गांव में 400 फीट गहरे खुले बोरवेल में 8 साल का तन्मय साहू गिर गया था. वो 50 फीट की गहराई में फंसा था. जिसे 84 घंटे के रेस्क्यू के बावजूद नहीं बचाया जा सका था. सरकार और प्रशासन के बार-बार चेतावनी देने के बावजूद बोरवेल खुले छोड़े जा रहे हैं. जिससे इस तरह की घटनाएं हो रही हैं. इसमें प्रशासन की भी गंभीर लापरवाही देखने को मिली है. अधिकारी समय पर निरीक्षण करने नहीं पहुंचते हैं.

Related posts

MP ब्रेकिंग: दीपावली के दूसरे दिन यहां होता है खतरों का खेल, कमजोर दिल वाले इस वीडियो को ना देखें

MPCG NEWS

बैतूल ब्रेकिंग: पंचायत भवन की छत में लगा पंखा गिरने से दो महिलाएं घायल

MPCG NEWS

सीखो कमाओ योजना का शुभारंभ हुआ आज, अब समय घर बैठने का नहीं, सीखने और कमाने का

MPCG NEWS

Leave a Comment