window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); मानवता शर्मशार: भाजपा विधायक पूर्व प्रतिनिधि एक आदिवासी युवक पर पेशाब करते VIDEO वायरल - MPCG News

मानवता शर्मशार: भाजपा विधायक पूर्व प्रतिनिधि एक आदिवासी युवक पर पेशाब करते VIDEO वायरल

CM शिवराज ने आरोपी पर NSA और SC/ST एक्ट के तहत कार्रवाई दिए के निर्देश

सीधी। मध्य प्रदेश के सीधी से एक शर्मनाक करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें शराब के नशे धुत शख्स एक युवक के ऊपर पेशाब करते हुए नजर आ रहा है। कांग्रेस का आरोप है कि आरोपी प्रवेश शुक्ला बीजेपी विधायक का प्रतिनिधि है। जबकि बीजेपी ने इससे साफ इनकार कर दिया है।

सीएम के निर्देश पर केस दर्ज

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रशासन को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि अपराधी को किसी कीमत पर नहीं छोड़ा जाए, कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए, सीएम ने अपराधी पर एनएसए के तहत कार्रवाई करने निर्देश दिए। जिसके बाद सीधी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एससी, एसटी एक्ट और आईपीसी की धारा 294,504 के तहत केस दर्ज कर लिया है ।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था, जो मध्यप्रदेश के सीधी का बताया जा रहा था, जिसमें एक युवक पर पेशाब करते नजर आ रहा था। जैसे ही यह अमानवीय वायरल वीडियो सीएम शिवराज के संज्ञान में आया तो उन्होंने अधिकारियों को तत्काल जांच के निर्देश देते हुए अपराधी युवक पर एनएसए के तहत सख्त कार्रवाई निर्देश दिए हैं।

आरोपी प्रवेश शुक्ला बताया जा रहा विक्षिप्त

जानकारी के अनुसार आरोपी प्रवेश शुक्ला विक्षिप्त बताया जा रहा है, कुछ दिनों पहले वह आत्महत्या का प्रयास भी कर चुका है। सोशल मीडिया पर आरोपी को स्थानीय विधायक का करीबी बताया जा रहा था, जबकि विधायक ने इस बात को पूरी तरह से खारिज किया है। बीजेपी विधायक केदारनाथ शुक्ला ने कहा कि आरोपी प्रवेश शुक्ला मेरा परिचित जरूर है, लेकिन वह मेरा विधायक प्रतिनिधि नहीं है। पार्टी के कार्यक्रम में आता था। अपराधी कोई भी हो उसको मेरा या पार्टी का संरक्षण नहीं है।

बोजेपी बोली- आरोपी से भाजपा का कोई संबंध नहीं

वहीं बीजेपी प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने कहा कि प्रवेश शुक्ला नाम के व्यक्ति का भारतीय जनता पार्टी से कोई संबंध नहीं है। हर कुत्सित कृत्य जो आदिवासी समाज के विरोध में किया जाएगा, भारतीय जानता पार्टी उसका सदैव विरोध करेगी। एमपी बीजेपी इस व्यक्ति के ऊपर कड़ी कार्रवाई की मांग करती है।

बीजेपी पर भड़की कांग्रेस

पूर्व मंत्री व कांग्रेस के सीनियर नेता अरुण यादव ने वीडियो के साथ ट्वीट करते हुए लिखा- भाजपा राज में आदिवासी भाइयों का कैसे सम्मान करते है नज़ारा देखिये । मुख्यमंत्री जी – गृहमंत्री जी आप दोनों ज़बानी जमा-खर्च तो खूब करते हो मगर कार्रवाई कुछ नहीं होती। अभी तक यह व्यक्ति गिरफ्तार क्यों नहीं हुआ? पुलिस ने क्या इसीलिए गिरफ्तार नहीं किया कि यह एक विधायक प्रतिनिधि है?

वहीं कांग्रेस अनुसूचित जनजाति विभाग के अध्यक्ष ने कहा कि आदिवासी बुजुर्ग पर पेशाब करने वाला आरोपी विधायक प्रतिनिधि है। उन्होंने मांग की है कि आरोपी प्रवेश शुक्ला पर ST/SC एक्ट के तहत पुलिस कार्रवाई करे और घर पर बुलडोजर भी चले। कांग्रेस अनुसूचित जनजाति विभाग के अध्यक्ष ने आरोपी को बीजेपी से बाहर करने की मांग की है।

कमलनाथ ने भी सरकार को घेरा

‘आप’ ने भी साधा निशाना

इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी ने भी सरकार को घेरा है। आप के प्रवक्ता रमाकांत पटेल ने कहा कि भाजपा के नेताओं में सत्ता का नशा सिर चढ़कर बोल रहा है। विधायक केदारनाथ शुक्ला के प्रतिनिधि का एक व्यक्ति के ऊपर पेशाब करना बेहद निंदनीय और आपत्तिजनक है। भाजपा के लोग इंसान को इंसान नहीं समझ रहे हैं। भाजपा सरकार बताए क्या विधायक प्रतिनिधि के घर पर बुलडोजर चलेगा?

Related posts

बड़ा खुलासा: सुशांत सिंह का हुआ था मर्डर, हुआ खुलासा: नहीं की थी ख़ुदकुशी, उनकी हत्या हुई थी ?

MPCG NEWS

Betul Crime: महिला को टक्कर मारने वाले बाइक चालक को एक साल की सजा

MPCG NEWS

दवाईयां खरीदने के नाम पर बदमाशों ने गल्ले से उड़ाए पचास हजार रुपए चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद

MPCG NEWS

Leave a Comment