window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); सारणी: चुनिंदा पत्रकारों को रातों रात बाट रहे विज्ञापन, जानिए क्या है वजह ? - MPCG News

सारणी: चुनिंदा पत्रकारों को रातों रात बाट रहे विज्ञापन, जानिए क्या है वजह ?

मुख्यमंत्री से होगी सारणी नगर पालिका के अधिकारियों की शिकायत

क्या सीएमओ समेत कई अधिकारियों पर गिरने वाली है गाज ?

सारनी, जीत आम्रवंशी। बाबा मठारदेव की पवित्र नगरी सारणी में नगर पालिका हमेशा से अपने फर्जी कार्यों और भ्रष्टाचार को लेकर चर्चा में बनी रहती है । यह पर आए दिन नित नए घोटाले पनपते रहते है । आपको बता दे कि नगर पालिका परिषद सारनी के सीएमओ समेत तीन और अधिकारियों के खिलाफ मुख्यमंत्री को शिकायत करने की खबर जैसे ही चर्चा में आई। वैसे ही नगर पालिका में अफरा- तफरी मच गई। इसके बाद सभी पत्रकारों को आनन-फानन में नगर पालिका बुलाकर विज्ञापन जारी किए गए। क्षेत्र में जन चर्चा का विषय बना हुआ है। कि सीएमओ समेत तीन और अधिकारियों पर गाज गिर सकती है। मगर अब कोई फायदा नहीं चीड़ियां चुग गई खेत। नगर पालिका में व्याप्त भ्रष्टाचार को लेकर मुख्यमंत्री से शिकायत की जाएगी । लगभग दो लाख का भंडारा में बाटा गया विज्ञापन। और था बिना स्थापना कार्यालय के संभव ही नहीं की किसने और कैसे कर दिया विज्ञापन का भंडारा। आपको बता दे नगर पालिका कार्यालय में स्थापना में बैठे शाखा प्रभारी  बरकड़े और सतवंशी की मिली भगत से लाखो का बंदर बाट जोरो शोरो से चल रहा है । यहां तक विज्ञापन में अखबार नहीं मुख दिखाई के नाम पर पांच पांच हजार के विज्ञापन बिना फोटो के बाटे जा रहे है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है की मिलीभगत में किसका और कितना प्रतिशत होगा।

सारणी नगर पालिका ने लगभग दो लाख के विज्ञापनों के तौर पर चुनिंदा पत्रकारों को दिया विज्ञापन

बैतूल जिले बड़ी नगर पालिका में क्षेत्र में आ रहे प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आने के वजह से नगर पालिका क्षेत्र के पत्रकारों को विज्ञापन के लिए उत्साहित कर रही है। जानकारी मुताबिक रातों रात विज्ञापन के नाम पर बंदर बाट बताकर विज्ञापन की सूची बनाकर जिले के वरिष्ठ पत्रकारों को अव्वल दर्जा देकर लाखो रूपयो का विज्ञापन बिल बताकर पत्रकारों को हजारों रुपए का विज्ञापन दिया गया। प्रदेश के मुखिया के आगमन पर पत्रकारों को विज्ञापन देने के नाम पर क्या नगर पालिका के अधिकारी अपनी जेब भरने में लगे है ? या फिर अपनी काली कमाई को बचाने के लिए पत्रकारों को शहद चटाई जा रही ताकि प्रदेश के मुखिया से मीठी बाते की जा सके। लगभग 3 सालो से मुख्य नगर पालिका अधिकारी ने विज्ञापन पर रोक लगा दी थी लेकिन साहब ऐसी क्या आफत आन पड़ी जो रात में विज्ञापन की सूची जारी करना पड़ा। अब तो भगवान ही जाने। क्षेत्र में जोरो से चर्चा चल रही की अलग अलग संगठन अपनी शिकायत मुख्यमंत्री को देंगे जिसमे सारणी नगर पालिका की शिकायत सर्वप्रथम आ रही है।

Related posts

MP ब्रेकिंग: ऑनलाइन सट्टेबाजी पर शिकंजा, क्रिकेट मैच में सट्टा खिलाने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

MPCG NEWS

सीएम राइस स्कूल में पहुचकर एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने शिक्षक से नाराज होकर मचाया हंगामा,दिया धरना

MPCG NEWS

हिंदी में MBBS की पढ़ाई, अब आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की मदद से तैयार होंगी बुक्स

MPCG NEWS

Leave a Comment