window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); भैयाथान के समीप ग्राम हरापारा में शासकीय सड़क मद की भूमि पर किए गए अतिक्रमण को तहसीलदार समीर शर्मा के नेतृत्व में व राजस्व पुलिस प्रशासन की संयुक्त टीम के द्वारा अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही की गई। - MPCG News

भैयाथान के समीप ग्राम हरापारा में शासकीय सड़क मद की भूमि पर किए गए अतिक्रमण को तहसीलदार समीर शर्मा के नेतृत्व में व राजस्व पुलिस प्रशासन की संयुक्त टीम के द्वारा अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही की गई।

लोकेशन
जिला सुरजपुर भैयाथान छत्तीसगढ़
संवाददाता शत्रुघन तिवारी

 

हर्रा पारा में दो लोगो के बीच जमीनी विवाद को अंततः प्रशासन ने अतिक्रमण हटाकर सुलझाया,,,,हर्रापारा निवासी विजेंद्र कुशवाहा ने एसडीएम न्यायालय में घर के सामने सड़क मद की शासकीय भूमि पर सुरेंद्र कुशवाहा द्वारा घर बना लिये जाने का आवेदन दिया था जिससे उसके घर का रास्ता बंद हो गया था,,, इस आवेदन पर सुनवाई करते हुए एसडीएम न्यायालय के द्वारा अतिक्रमण हटाने की आदेश दिया गया इस तारतम्य में तहसीलदार समीर शर्मा ने मौके पर पहुंच कर अतिक्रमण कारियो पर कार्यवाही करते हुए अतिक्रमण हटाया गया है। प्राइम्स टीवी न्यूज से शत्रुघन तिवारी कि रिपोर्ट।

Related posts

मखनी तालाब के समीप संदिग्ध हालत में पड़ा मिला तेंदुए का शव ,शरीर पर गहरे घाव के निशान क्षेत्र में फैली सनसनी।

MPCG NEWS

*कटनी कांग्रेस उद्योग एंव व्यापार प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों ने माननीय राष्ट्रपति के नाम कटनी कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा*

MPCG NEWS

अतिथि शिक्षकों के होली के रंग रहेंगे फीके 3 माह से अतिथि शिक्षकों को प्राप्त नहीं हुआ है वेतन

MPCG NEWS

Leave a Comment