window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); सौतेली बेटी और दामाद ने की थी हत्या,अज्ञात शव मिलने के बाद पुलिस ने किया पर्दाफाश - MPCG News

सौतेली बेटी और दामाद ने की थी हत्या,अज्ञात शव मिलने के बाद पुलिस ने किया पर्दाफाश

दैनिक प्राईम संदेश जिला* *ब्यूरो चीफ राजू बैरागी जिला *रायसेन*

रायसेन18 दिसंबर2023

दीवानगंज जिला रायसेन
हलाली डैम छोटी पचमढ़ी पर 9 दिसंबर को अज्ञात व्यक्ति की लाश पुलिस ने बरामद की थी। पुलिस की तहकीकात में पता चला कि मृतक शंकर उर्फ इकबाल उम्र 60 वर्ष सुखी सेवनिया का रहने वाला था। 8 दिन से पुलिस साछ्या के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही थी। सोमवार को सलामत पूर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति की हत्या करने वाली सौतेली बेटी रेशमा 27 साल और दामाद बादशाह 29 साल को भोपाल से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने बताया कि वहां सब साथ रहते थे। मृतक शराब पीकर रोज बार-बार गाली गलौज करता था इससे तंग आकर उन दोनों ने उसको हलाली डैम की छोटी पचमढ़ी पर लेकर आए पहले पत्थर से हमला किया इसके बाद धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद हथियार को लाकर बेरखेड़ी के पास आकर नदी में फेंक दिया। पुलिस ने उसको भी बरामद कर लिया है दोनों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

9 दिन पहले हलाली डैम छोटी पचमढ़ी पर शंकर उर्फ इकबाल की लाश बरामद की थी शाछ्य के आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही थी पता चला कि इसकी सौतेली बेटी रेशमा और उसका पति बादशाह दोनों ने मिलकर हत्या कि हैं। रेशमा ने पहले पति को छोड़ दिया है 5 महीने पहले ही बादशाह से निकाह किया है।
रोज-रोज गाली गलौज से तंग आकर दोनों ने मिलकर घटना को अंजाम दिया है। दोनों ने कबूल कर लिया है।
दिनेश रघुवंशी थाना प्रभारी सलामतपुर

Related posts

MP: 12वीं की छात्रा को थप्पड़ मारना शिक्षक को पड़ा भारी, सुनाई देना हुआ कम, मामला दर्ज

MPCG NEWS

सारनी वन परिक्षेत्र अधिकारी ने खोल दी राजस्व विभाग की पोल, बताया क्षेत्र में हो रहा अवैध उत्खनन

MPCG NEWS

मारपीट करने वाले तीन आरोपियो को एक एक साल का सश्रम कारावास

MPCG NEWS

Leave a Comment