window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); सारनी: डेम दरगाह पर चोरों का आतंक लोहे की ग्रिल निकालकर सीट तोड़ी, जांच में जुटी सारणी पुलिस - MPCG News

सारनी: डेम दरगाह पर चोरों का आतंक लोहे की ग्रिल निकालकर सीट तोड़ी, जांच में जुटी सारणी पुलिस

सारनी। सतपुड़ा डैम के समीप स्थित दरगाह पर कबाड़ी और चोरों के निशाने पर है। दरगाह में लगे लोहे और ग्रिल को चोरी करने के लिए चोरो द्वारा दरगाह में स्थित सीट को भी तोड़ कर भारी नुकसान पहुंचाया है। दरगाह के आस-पास लगी सुरक्षा दीवार में लगे पिलर को भी तोड़कर लोहा निकाला जा रहा है। जिससे बाबा को चाहने वालों में आक्रोश देखा जा रहा है।

इसे भी पढ़े –बैतुल जिले में भाजपा नेताओं के संरक्षण में चल रहा जुआ सट्टा, कांग्रेसियों का आरोप

शुक्रवार को दरगाह गए केसर अंसारी ने जब यह स्थिति देखी तो तत्काल थाना प्रभारी रत्नाकर हिगवे को सूचना दी और इस घटना को लेकर आक्रोश जताया जिसके बाद थाना से दलबल निरीक्षण करने पहुंचे एस आई रामेश्वर सिंह , कमल सिंह, सुभाष सिंह, विनोद ने दरगाह लोहा चोरी करने वाली जगह का निरीक्षण किया और जल्द ही चोरों को पकड़ने का आश्वासन दिया है। पुलिस विभाग द्वारा रात्रि गश्त की भी बात कही है। दरगाह पर शक्ति सिंह, महमूद अंसारी, रमेश हरोडे, तौफीक आलम उपस्थित थे।

Related posts

छिंदवाड़ा: नए साल के दिन नाबालिग मनरेगा मजदूर की मिट्टी धंसने से मौत

MPCG NEWS

सारणी: भाजपा ओबीसी मोर्चा के मण्डल प्रभारी बने अर्जुन यादव

MPCG NEWS

जुन्नारदेव: 52 परियों से इश्क लड़ा रहे थे दीवाने, पुलिस ने दी दबिश, लगभग 20 हजार रुपए जप्त

MPCG NEWS

Leave a Comment