window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); सारणी: 14 टन अवैध लोहा स्क्रैब से भरा ट्रक लगा पुलिस के हाथ - MPCG News

सारणी: 14 टन अवैध लोहा स्क्रैब से भरा ट्रक लगा पुलिस के हाथ

आखिर पावर प्लांट में किसकी साठगांठ से निकाला गया भारी मात्रा में अवैध लोहा स्क्रैब ?

सारणी। मध्य प्रदेश पावर जेनरेटिंग कंपनी के मुख्य सुरक्षा गेट से लगभग 14 टन माल ज्यादा अवैध निकाला गया। इस बात की जानकारी सारनी थाना पुलिस को मिलते क्रमांक के ए 01 ए एच 7710 को अपने कब्जे में लेते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी।

इसी बीच ड्राइवर जब गाड़ी छोड़कर भाग खड़ा हुआ तो पुलिस ने ट्रक को सीखें छतरपुर कोल माइंस के कांटे पर ले जाकर कांटा करवाया गया जिसमें बिल्टी के हिसाब से करीब 14 टन माल अतिरिक्त पाया गया अब इतनी बड़ी संख्या में ट्रक में अवैध माल का बाहर निकलना बिना सेटिंग के संभव दिखाई नहीं देता।

अब सबसे बड़ा सवाल यह उठता है कि जब मध्य प्रदेश पावर जेनरेटिंग कंपनी के सुरक्षा विभाग गेट पर तैनात रहते हैं तो फिर बिना किसी अधिकारी की मिलीभगत से स्टोर से और गेट से लगभग 14 टन स्क्रैप ज्यादा निकलना कैसे संभव है। अब चर्चा का विषय बना हुआ है कि सीएचपी, प्लांट के 3 अधिकारी और सुरक्षा विभाग के 2 अधिकारियों की मिलीभगत से इस पूरे खेल को अंजाम दिया जा रहे है।

छतरपुर माइंस में गाड़ी का जब काटा कराया गया तो एमपीबी के कांटे से निकला हुआ स्क्रैप लगभग 14 टन ज्यादा स्क्रैप ट्रक में पाया गया वहीं जब घोड़ाडोंगरी के तोल कांटे पर इसका वेट कराया गया वहां भी लगभग 14 टन एक्स्ट्रा स्क्रैप ट्रक में पाया गया फिर पुलिस द्वारा ट्रक को मध्यप्रदेश पावर जनरेटिंग कंपनी के कांटे पर जांच एवं पूछताछ के लिए ले जाया गया जहां सुरक्षा विभाग एवं सीएचपी व पावर जेनरेटिंग कंपनी के अधिकारीयो के सामने दोबारा कांटा कर गाड़ी को जप्त कर थाने ले जाया गया जहां आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Related posts

छिंदवाड़ा जिले के इस गांव में लगातार 21 वर्षो से गणेश पर्व मनाते आ रहे ग्रामवासी

MPCG NEWS

सारणी: 18 जनवरी को होगा भव्य देवी जागरण, मठारदेव मेले में

MPCG NEWS

3 साल की नैंसी 30 फीट गहरे खुले बोरवेल में गिरी, रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी टीम

MPCG NEWS

Leave a Comment