window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); सारणी: स्व सुरक्षा समिति ने अधिकारी और सेवानिवृत्ति कर्मचारियो को किया सम्मानित - MPCG News

सारणी: स्व सुरक्षा समिति ने अधिकारी और सेवानिवृत्ति कर्मचारियो को किया सम्मानित

अधिकारी, कर्मचारीयो का समिति ने किया सम्मान

सारनी। स्व सुरक्षा निधी समिति के सचिव अंबादास सूने ने बताया कि सतपुड़ा ताप विद्युत गृह से दिसम्बर माह में कंपनी की उत्कृष्ट सेवा करने के बाद सेवानिवृत्त हुए अधिकारी कर्मचारीयो को मुख्य अभियंता कार्यलय के कान्फ्रेंस हाल में समिति ने सामुहिक रूप से सम्मानित किया गया। अतिरिक्त मुख्य अभियंता राजीव सिंह, ए के एस राठौर ओर एस के वागदरे अधीक्षण अभियंता सिविल ने दीप प्रज्जवलित कर सरस्वती पूजन किया गया।

अतिरिक्त मुख्य अभियंता राजीव सिंह ने समिति के पवित्र उद्देश्य को दृष्टिगत रखते हुए अधिकारी कर्मचारीयो से आग्रह किया कि आज के समय में सेवा निवृत्त कार्मिकों को कंपनी सम्मान जनक सेवा निवृत्ति के लाभ दे रही है। ऐसी स्थिति में हमे हमारे अन्य सहयोगी कार्मिको के लिए भी सहयोग करना चाहिए।अधीक्षण अभियंता सिविल एस के वागदरे ने कहा कि समिति का यह अभिनव प्रयोग है जो कि सतपुड़ा ताप विद्युत गृह मे समिति कर रही है ।आकस्मिक निधन पर समिति द्वारा परिवार को साठ हजार रुपये की आर्थिक सहायता तत्काल प्रदान की जाती है।समिति के सचिव अंबादास सूने ने बताया कि धीरे-धीरे सेवानिवृत्त हो रहे कार्मिकों की संख्या बढ रही है । समिति ने जनवरी-23 से अंशदान में वृद्धि करने की सहमति दी है । नियमित सदस्य के आकस्मिक निधन पर सहयोग राशि में भी वृद्धि एक फरवरी 2023 से प्रस्तावित है ।समिति के सचिव अंबादास सूने ने बताया कि समिति ने कार्मिकों के हित में अनेक महत्वपूर्ण निर्णय लिए हैं। समिति का कार्य क्षेत्र सभी ताप एवं जल विद्युत गृहों में सदस्यता का विस्तार किया गया है । मुरलीधर वर्मा, सैयद रियाज मोहमद,सरला वानोडे, सीताराम मोरय, प्रदीप कुमार सरीन, महिपाल सिंदूर,घनश्याम मालवीय,कांतीचंदर चढोकर को स्मृति चिन्ह प्रदान किया गया। समिति को अनुदान स्वरूप राशि वापस देने की स्वीकृति छ: सदस्यों ने की है।इस मौके पर सहायक अभियंता सिविल सैयद रियाज मोहमद ने समिति के कार्य की सराहना करते हुए कहा कि पेंशनरों को भी समिति के सदस्य बनाने पर विचार किया जाना चाहिए । इस अवसर पर सह सचिव योगेन्द्र ठाकुर,जितेन्द्र वर्मा सहित अनेक सदस्य उपस्थित थे ।कार्यक्रम का कुशल संचालन गोपाल अरोरा ने किया ।

Related posts

मांगी गई जानकारी नहीं देकर सीएमओ भ्रमित करने का कर रहे प्रयास

MPCG NEWS

एक मधुमक्खी ने ली 22 साल के युवक की जान, हुआ कुछ ऐसा जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

MPCG NEWS

लापरवाही: जनपद ऑफिस के बाथरूम में मिली भारी मात्रा में आयरन की एक्सपायरी टेबलेट

MPCG NEWS

Leave a Comment