window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); सारणी: स्कूटी और ट्रक की भिड़ंत में रेलवे कर्मी की मौत, 3 बच्चों की हालत गंभीर - MPCG News

सारणी: स्कूटी और ट्रक की भिड़ंत में रेलवे कर्मी की मौत, 3 बच्चों की हालत गंभीर

मेला घूमने घर से निकला था परिवार, डंपर के नीचे आई स्कूटी, जांच में जुटी पुलिस

सारणी, जीत आम्रवंशी। मध्य प्रदेश में सड़क हादसा थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला बैतूल जिले से सामने आया है। जहां स्कूटी अनियंत्रित होकर डंपर के नीचे आ गई। इस हादसे में स्कूटी सवार रेलवे कर्मी (पॉइंट्समैन) की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गया। जिन्हें अस्पातल में भर्ती कराया गया है। मौत का आंकड़ा बढ़ सकता है।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के सारनी थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि रेलवे कर्मी हीरालाल पवार अपनी दो बेटियों और भतीजे के साथ सारनी में लगने वाला मठारदेव मेले में स्कूटी पर सवार होकर जा रहा था। इस दौरान स्कूटी अनियंत्रित हाे गई और डंपर में जा घुसी। जिससे स्कूटी सवार रेलवे कर्मी की मौके पर मौत हो गई। वहीं, पीछे बैठे बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटनास्थल पर पहुंचे लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चों को इलाज के लिए आनन-फानन में पाढर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। इधर, पुलिस मृतक के शव को पंचनामा कर पोस्टमाटर्म के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। फिलहाल, पुलिस मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

Related posts

मुलताई: ताप्ती सरोवर के स्नान घाटों की सीढ़ियों पर लगे चिकने पत्थर बदले जाए

MPCG NEWS

BIG BREAKING: जयवर्धन सिंह होंगे MP प्रदेश कांग्रेस के नए अध्यक्ष, लोकसभा चुनाव के बाद मिलेगा अवसर

MPCG NEWS

नर्मदापुरम में IG इरशाद वली ने लिया चार्ज तो ग्वालियर में SSP राजेश चंदेल ने संभाली कमान

MPCG NEWS

Leave a Comment