window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); सारणी: रेत चोरी एवं परिवहन में पाथाखेड़ा पुलिस की गिरफ्त में आए दो ट्रैक्टर - MPCG News

सारणी: रेत चोरी एवं परिवहन में पाथाखेड़ा पुलिस की गिरफ्त में आए दो ट्रैक्टर

5 रेत माफियाओं के हाथ लगा 15 हजार रुपए हफ्ते से रेत चोरी करने का ठेका, सूत्र

सारनी। बीती रात पाथाखेड़ा पुलिस ने अवैध रेत का परिवहन करते हुए। दो ट्रैक्टर ट्राली को जप्त किया है। बताया जा रहा है कि दोनों ट्रैक्टर ट्राली वन परीक्षेत्र से रेत अवैध खनन कर परिवहन कर रहे थे इस दौरान पाथाखेड़ा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की लोहड़ी ऑफ फॉरेस्ट एरिया से अवैध रेत उत्खनन कर दो ट्रैक्टर ट्राली पाथाखेड़ा से निकल रही है। सूचना मिलते ही पुलिस ने दबिश देकर दोनों ट्रैक्टर ट्राली को जप्त कर 379 एवं सार्वजनिक संपत्ति नुकसान निवारण अधिनियम की धारा-3 के अंतर्गत कार्यवाही की गई।

सारणी क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है कि क्षेत्र के 5 रेत माफियाओं ने मिलकर 15 हजार रुपए एक ट्रैक्टर प्रति हफ्ते के हिसाब से रेत के काम को अपने नाम किया है। तो वहीं दूसरी ओर बेखौफ होकर रेत के अवैध परिवहन शुरू हो चुका है। मगर पुलिस भी किसी से कम नहीं रेत का जैसे ही अवैध परिवहन शुरू हुआ पुलिस ने बीती रात ही दो ट्रैक्टर ट्राली पर कार्रवाई कर दी।

रेत माफिया क्षेत्र में बिना रॉयल्टी अवैध रेत परिवहन तो कर ही रहे थे किंतु अब 15हजार हफ्ते में कंपनी की आड़ लेकर अवैध रेत परिवहन धड़ल्ले से करेंगे।

  • इनका कहना है
    मुखबिर की सूचना पर रेत का अवैध परिवहन करते हुए दो ट्रैक्टर ट्राली को जप्त कर कार्रवाई की गई है।

संदीप परतेती, चौकी प्रभारी, पाथाखेड़ा

Related posts

बड़ी खबर: बोरवेल में गिरी सृष्टि हारी जिंदगी की जंग, डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

MPCG NEWS

सारनी: नही होगा 26 जनवरी में रामरख्यानी स्टेडियम में कार्यक्रम

MPCG NEWS

VIDEO: एक दिन का कलेक्टर बना रुद्र: 9वीं के छात्र ने संभाली कलेक्ट्रेट की कुर्सी

MPCG NEWS

Leave a Comment