window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); सारणी: रेत चोरी एवं परिवहन में पाथाखेड़ा पुलिस की गिरफ्त में आए दो ट्रैक्टर - MPCG News

सारणी: रेत चोरी एवं परिवहन में पाथाखेड़ा पुलिस की गिरफ्त में आए दो ट्रैक्टर

5 रेत माफियाओं के हाथ लगा 15 हजार रुपए हफ्ते से रेत चोरी करने का ठेका, सूत्र

सारनी। बीती रात पाथाखेड़ा पुलिस ने अवैध रेत का परिवहन करते हुए। दो ट्रैक्टर ट्राली को जप्त किया है। बताया जा रहा है कि दोनों ट्रैक्टर ट्राली वन परीक्षेत्र से रेत अवैध खनन कर परिवहन कर रहे थे इस दौरान पाथाखेड़ा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की लोहड़ी ऑफ फॉरेस्ट एरिया से अवैध रेत उत्खनन कर दो ट्रैक्टर ट्राली पाथाखेड़ा से निकल रही है। सूचना मिलते ही पुलिस ने दबिश देकर दोनों ट्रैक्टर ट्राली को जप्त कर 379 एवं सार्वजनिक संपत्ति नुकसान निवारण अधिनियम की धारा-3 के अंतर्गत कार्यवाही की गई।

सारणी क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है कि क्षेत्र के 5 रेत माफियाओं ने मिलकर 15 हजार रुपए एक ट्रैक्टर प्रति हफ्ते के हिसाब से रेत के काम को अपने नाम किया है। तो वहीं दूसरी ओर बेखौफ होकर रेत के अवैध परिवहन शुरू हो चुका है। मगर पुलिस भी किसी से कम नहीं रेत का जैसे ही अवैध परिवहन शुरू हुआ पुलिस ने बीती रात ही दो ट्रैक्टर ट्राली पर कार्रवाई कर दी।

रेत माफिया क्षेत्र में बिना रॉयल्टी अवैध रेत परिवहन तो कर ही रहे थे किंतु अब 15हजार हफ्ते में कंपनी की आड़ लेकर अवैध रेत परिवहन धड़ल्ले से करेंगे।

  • इनका कहना है
    मुखबिर की सूचना पर रेत का अवैध परिवहन करते हुए दो ट्रैक्टर ट्राली को जप्त कर कार्रवाई की गई है।

संदीप परतेती, चौकी प्रभारी, पाथाखेड़ा

Related posts

MP में बढ़ा कोरोना का खतरा: ऑस्ट्रेलिया से आई महिला का पति भी निकला कोविड पॉजिटिव, MP मिले 2 मरीज

MPCG NEWS

बागेश्वर धाम में 10 वर्षीय बच्ची की मौत: भभूती भी नहीं आई काम, बाबा ने कहा- शांत हो गई ले जाओ

MPCG NEWS

सारणी: बेरहम नगर पालिका के पास नही है सफाई कर्मचारियों के हाथ में पहनने के लिए दस्ताने

MPCG NEWS

Leave a Comment