window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); सारणी बगडोना के शासकीय महाविद्यालय में प्राचार्य की मनमानी - MPCG News

सारणी बगडोना के शासकीय महाविद्यालय में प्राचार्य की मनमानी

कहा से सीखा यह खेल, जानकारी देने के नाम पर गुमराह करना

क्या कॉलेज की प्राचार्य सूचना के अधिकार अधिनियम को नही मानती ?

बैतूल। जिलें में स्थित सारणी बगड़ोना शासकीय महाविद्यालय में प्राचार्य मैडम की तानाशाही का अंदाजा आप सिर्फ इस बात से लगा सकते है की यह पर सूचना के अधिकार अधिनियम 2005 की धज्जियां खुलेआम उड़ाई जा रही है, जिस पर प्राचार्य मैडम को थोड़ा भी खौफ नहीं है की यदि जानकारी देने में गुमराह किया जाए तो क्या होगा । आखिर किसका संरक्षण मिल रहा है बगड़ोना प्राचार्य को ? जिसके कारण मैडम तानाशाही करते हुए सूचना के अधिकार को ठेंगा दिखा रही है ।

यदि ऐसा नहीं है तो क्यों प्राचार्य के द्वारा आवेदक को जानकारी देने के बजाय जानकारी का निरीक्षण करने बुलाती है और उसके बाद कमरे में बैठा कर अपने ही स्टाफ से फोटो खिंचवाई जाति है यह कौन सा नियम है कि एक पत्रकार को सूचना के अधिकार में जानकारी देने के बहाने कार्यालय बुला कर उसकी फोटो खींचना क्या कॉलेज प्रशासन चुपके से फोटो खींच कर किसको दिखाना चाहता है । क्या कोई शाजिस रची जा रही है आवेदक के खिलाफ ? क्या है इस बेतुके व्यवहार की सच्चाई ? आखिर किस नियम में लिखा गया है ऐसा की जानकारी देने के बजाय जानकारी के निरीक्षण के लिए लिखा जाए ?

क्या कहना है ?

कार्यालय में बुला कर फोटो खींचना बहुत ही गलत है, आप प्राचार्य का नंबर दीजिए, जानकारी लेते है।

नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी, बैतूल जिला कलेक्टर

Related posts

बेटे ने एक माह पहले फांसी लगाकर की थी आत्महत्या,अब ताप्ती में डूबने से मां की मौत

MPCG NEWS

घोड़ाडोंगरी नगर परिषद में संजय साहू के रहते नहीं टिक पाएगा कोई अधिकारी

MPCG NEWS

छिंदवाड़ा अस्पताल से हत्या का आरोपी फरार: जेल वार्ड के शौचालय की खिड़की तोड़कर भागा कैदी

MPCG NEWS

Leave a Comment