window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); सारणी जय स्तंभ चौक में ड्राइवरों ने मचाया हंगामा, नए कानून का विरोध दूसरे दिन भी रहा जारी - MPCG News

सारणी जय स्तंभ चौक में ड्राइवरों ने मचाया हंगामा, नए कानून का विरोध दूसरे दिन भी रहा जारी

हिट एंड रन मामले को लेकर केंद्र सरकार के नए कानून के विरोध में उतरे ड्राइवर

सारणी, जीत आम्रवंशी। जय स्तंभ चौक, बैतूल, भोपाल, छिंदवाड़ा के लिए निकलने वाले रोड पर रविवार देर रात ट्रकों से पहिए थम गए। सारनी में ट्रक ड्राइवरों ने जय स्तंभ चौक में नारेबाजी करते हुए राष्ट्रपति के नाम से तहसीलदार को ज्ञापन दिया।

वहीं यात्री बसों के चालकों ने भी हड़ताल शुरू कर दी है। सारनी जय स्तंभ चौक बैतूल , भोपाल, छिंदवाड़ा मार्ग पर जो ट्रक थे, वहां चालकों ने खड़े कर दिए। वहीं कई यात्री बसें भी चालकों ने नहीं चलाईं। नए वर्ष के पहले दिन ट्रक, यात्री बसों समेत स्कूल बसों के पहिए थमे रहें। भोपाल, छिंदवाड़ा यात्री बसें भी बंद रहीं। चालक देशव्यापी हड़ताल का समर्थन कर रहे हैं। कई स्कूलों के ड्रायवर भी अवकाश पर हैं, इसलिए बसों का संचालन नहीं हो रहा है। बता दें कि ड्राइवरों ने हिट एंड रन केस को लेकर लाए गए नए कानून का विरोध किया है। साथ ही कानून को वापस लेने की मांग की है। ट्रकों के ड्राइवर अपने वाहन खड़े करके जा रहे हैं।

दूध के लिए भी तरसेंगी जनता

पेट्रोल के बाद अब दूध के लिए भी लोगों को परेशान होना पड़ सकता है। खबर है कि ड्राइवर यूनियन की पहल पर दूध संघ के ड्राइवर भी हड़ताल पर चले गए। इन ड्राइवरं की हड़ताल के चलते दूध का परिवहन भी बाधित होगा। आज शाम की पाली से आगामी आदेश तक यह दूध का परिवहन ये ड्राइवर नहीं करेंगे। इधर अगर यह हड़ताल जारी रही तो लोगों को अब पेट्रोल-डीजल की तरह दूध के लिए भी तरसेंगे।

Related posts

मुलताई: आपसी विवाद में पड़ोसी ने ईट मारकर की ग्रामीण की हत्या

MPCG NEWS

आसमान से बरसी मौत: आकाशीय बिजली की चपेट में आने से महिला की गई जान

MPCG NEWS

MP में किसान पर जानलेवा हमला: गर्दन में फंसे चाकू के साथ इंदौर रेफर

MPCG NEWS

Leave a Comment