window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); सारणी: किसान के साथ हुई धोखाधड़ी, केसीसी के नाम पर तीन लाख की ठगी - MPCG News

सारणी: किसान के साथ हुई धोखाधड़ी, केसीसी के नाम पर तीन लाख की ठगी

बैंक की मिलीभगत का आरोप, जाने मामला

सारणी। किसान के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। सेंट्रल बैंक की शाखा घोड़ाडोंगरी ने किसान की केसीसी बनाकर तीन लाख रूपये हड़प लिए है। सूखाढाना के किसान धीरू पिता भूता इरपाचे ने बताया कि सेंट्रल बैंक शाखा घोड़ाडोंगरी एजेंट के जरिये खाता खोलने के लिए ऋण पुस्तिका मंगाई गई। उन्होंने कहा कि एजेंट ने ऋण पुस्तिका अपने पास रख ली और दो साल बाद ऋण पुस्तिका वापस नहीं दी। किसान इरपाचे ने बताया कि एजेंट दिलीप पिता छन्नू यादव पांडरा ने मेरे नाम पर केसीसी बनाकर ₹300000 निकाल लिए और स्वयं ही उपयोग कर रहा है। सेंट्रल बैंक की मिलीभगत से फर्जी केसीसी बनाई गई है। बैंक ने केसीसी के दस्तावेज आज तक नहीं लिए है। इतना ही नहीं शाखा प्रबंधक मुझसे केसीसी के ₹300000 भरने का दबाव बना रहा है। किसान इरपाचे ने बताया कि बैंक मैनेजर को केसीसी का पैसा नहीं मिलने की बात कही परंतु बैंक मैनेजर मेरी बात पर कोई सुनवाई नहीं कर रहे हैं। किसान इरपाचे ने जिला कलेक्टर को शिकायत कर बैंक मैनेजर एवं बैंक का एजेंट दीपक पर फर्जी केसीसी बनाकर पैसा निकालने के मामले में जांच की मांग की है।

Related posts

पूर्व डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे ने कमलनाथ से की मुलाकात, कांग्रेस से लड़ सकती हैं चुनाव

MPCG NEWS

नशे के खिलाफ सूरजपुर पुलिस की लगातार कार्यवाही जारी।* 2 लाख रूपये कीमत के नशीली दवाईयों सहित 3 आरोपियों को चौकी बसदेई पुलिस ने किया गिरफ्तार।

MPCG NEWS

ऊर्जा विभाग में अनुकंपा नियुक्ति पाने के लिए भारतीय मजदूर संघ ने मुख्य अभियंता को मुख्यमंत्री के नाम सौपा ज्ञापन

MPCG NEWS

Leave a Comment