window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); शिक्षा के मंदिर में दारू मुर्गा पार्टी कर रहा था शिक्षक - MPCG News

शिक्षा के मंदिर में दारू मुर्गा पार्टी कर रहा था शिक्षक

वीडियो वायरल होने पर जिला शिक्षा अधिकारी ने शिक्षक को किया सस्पेंड

शिवपुरी। मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में स्कूल की क्लास में टीचर के दारू और मुर्गा पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद शासन ने कार्रवाई करते हुए शिक्षक को निलंबित कर दिया है। शराबी टीचर पर वीडियो बना रहे लोगों के साथ मारपीट करने का भी आरोप है।

शिवपुरी जिले के खनियाधाना तहसील के पोटा गांव में शासकीय प्राथमिक स्कूल के क्लास में चल रही पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस मामले में जिला शिक्षा अधिकारी अशोक श्रीवास्तव ने बताया कि शराबी टीचर मनोहर सिंह पर कार्रवाई करते हुए उसे सस्पेंड कर दिया गया है। गांव के लोगों ने आरोप लगाया है कि जब कुछ स्थानीय लोग पार्टी का वीडियो बना रहे थे, तब शराबी शिक्षक ने उनके साथ मारपीट भी की है।

शराबी टीचर ने वीडियो बनाने वालों के साथ मारपीट की

जिला शिक्षा अधिकारी ने बताया कि शिक्षक का कृत्य सेवा आचरण नियमों का उल्लंघन है. अधिकारी के मुताबिक शिक्षक मनोहर सिंह स्कूल परिसर में पार्टी आयोजित करता था. लोगों ने इसकी शिकायत की थी. इसके बाद हाल ही में सोशल मीडिया पर उसका एक वीडियो सामने आया है. इसमें शिक्षक दारू के नशे में था और स्कूल के कक्ष में मुर्गा बना रहा था। स्थानीय लोगों ने जब इसका वीडियो बनाया तो शराबी शिक्षक ने उनके साथ मारपीट की।

जांच के बाद जिला शिक्षा अधिकारी ने शिक्षक को किया सस्पेंड

जिला शिक्षा अधिकारी ने कहा विस्तृत जांच के बाद शिक्षक के खिलाफ उचित कदम उठाए जाएंगे। दारू और मुर्गा पार्टी का वीडियो सामने आने के बाद जिला शिक्षा अधिकारी अशोक श्रीवास्तव खुद मौके पर पहुंचे थे। उन्होंने स्थिति का अवलोकन किया और ग्रामीणों से बातचीत की। इस जांच में वायरल वीडियो को सही पाया गया।इसी आधार पर शिक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर उनके खिलाफ विस्तृत जांच करने के लिए एक कमेटी बना दी गई है।

Related posts

बोर्ड परीक्षा में नहीं बैठ पाएंगे फर्जी छात्रा, बोर्ड एग्जाम में QR CODE से होगी पहचान

MPCG NEWS

VIDEO: थाना प्रभारी को रिश्वत लेना पड़ा महंगा, रिश्वत लेते वीडियो वायरल

MPCG NEWS

ब्रेकिंग: MP के जिला अस्पताल में बड़ी लापरवाही: मर्चुरी में रखे शव की एक आंख कुतर गए चूहे

MPCG NEWS

Leave a Comment