window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); शर्मनाक: अध्यक्ष-उपाध्यक्ष की चली गई कुर्सी: पद में रहते हुए भी पैसे नहीं देने पर उठा ले गया दुकानदार - MPCG News

शर्मनाक: अध्यक्ष-उपाध्यक्ष की चली गई कुर्सी: पद में रहते हुए भी पैसे नहीं देने पर उठा ले गया दुकानदार

अब चक्के वाली कुर्सी की जगह प्लास्टिक की चेयर से चलाना पड़ेगा काम

सिवनी। सिवनी जिले के छपारा में पद रहते हुए भी जनपद अध्यक्ष और उपाध्यक्ष की कुर्सी चली गई है. जी हां सही पढ़ा आपने.. जनपद पंचायत कार्यालय में जनपद उपाध्यक्ष और अध्यक्ष के लिए कुछ महीने पहले दो गद्दे और चक्के वाली कुर्सियां खरीदी गई थी, जिस पर हमेशा बैठकर वह ग्रामीणों की समस्या सुना करते थे, लेकिन मंगलवार को ऐसा कुछ हुआ कि जनपद पंचायत के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष की कुर्सी ही चली गई।

चार महीने पहले जिन कुर्सियों को ‘माननीयों’ के लिए खरीदा गया था, उनका भुगतान दुकानदार को नहीं किया गया था, जिसके चलते बुधवार को दुकानदार ने उन कुर्सियों को जनपद अध्यक्ष-उपाध्यक्ष के रूम से उठाकर वापस दुकान ले गया। बताया जा रहा है कि यह कुर्सियां उस समय खरीदी गई थी जब जनपद पंचायत के सीईओ लोकेश नारनौरे थे, जिन्हें एक मामले में निलंबित कर दिया गया था, इसके बाद सुमन खातनकर को प्रभारी सीईओ बनाया गया है।

कुर्सियों के भुगतान को लेकर जनपद पंचायत की मुख्य कार्यपालन अधिकारी के पास फाइल अटकी हुई थी, जिसके भुगतान को लेकर लगातार दुकानदार कार्यालय के चक्कर काट रहा था। लेकिन उसको भुगतान नहीं किया गया। परेशान होकर दुकानदार ने मंगलवार को कुर्सी उठाकर ले गया। जिसके बाद यह घटनाक्रम चर्चा का विषय बना हुआ है।

Related posts

MP में घूसखोर नपा CMO और क्लर्क 50 हजार रिश्वत लेते ट्रैप

MPCG NEWS

MP में लोकायुक्त की कार्रवाई: पंचायत सचिव 10 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार, जानिए क्यों मांगी थी घूस ?

MPCG NEWS

मुलताई: नगर पालिका अध्यक्ष मनोनीत होने पर वर्षा गढ़ेकर ने कार्यालय पहुँचकर लिया प्रभार

MPCG NEWS

Leave a Comment