window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); विश्व शांति के प्रतीक स्थल सांची में वर्चस्व की लड़ाई से अशांति - MPCG News

विश्व शांति के प्रतीक स्थल सांची में वर्चस्व की लड़ाई से अशांति

सांची की कमापार वाइन शॉप में

*दैनिक प्राईम संदेश जिला ब्यूरो चीफ राजू बैरागी जिला *रायसेन*

पुलिस रही मौजूद फिर भी फिजा बिगाड़ने का हुआ प्रयास
रायसेन। विश्व शांति के प्रतीक बौद्ध स्थली सांची में बीती रात से लेकर मंगलवार सुबह तक रही वर्चस्व की लड़ाई, जैन श्री होटल के संचालक नीलू जैन के बेटे अखिल जैन ने अपने मित्र के जन्मदिन मैं रात 11 बजे के बाद शराब ना मिलने को लेकर की कमापार सांची वाइन शॉप में तोड़फोड़ ओर वाइन शॉप के कर्मचारियों ने जैन श्री होटल संचालक के बेटे की थार जीप के साथ तोडफो
ड़ कर दी । सुबह जैन श्री होटल के संचालक नीलू जैन उनकी पत्नी और उसके बेटेसहित तीन दर्जन युवकों ने वाइन शॉप पर जाकर फिर तोड़फोड़ कर दी औऱ वाइन शॉप संचालक के कर्मचारियों के साथ मारपीट कर दी ।जैन श्री होटल के सामने दूसरी शराब दुकान में घुसकर कूलर पंखों एलईडी सीसीटीवी कैमरे शराव की पेटियों की तोड़फोड़ कर नकदी राशि लूट कर फरार हो गए।जिससे हिन्दू मुस्लिम एकता का माहौल बिगाड़ने की कोशिश की है। बताया जा रहा है की सांची पुलिस ने दोनों ओर से थाना सांची में रिपोर्ट दर्ज की गई है।लेकिन अब सवाल यह उठ रहा है कि शांति के प्रतीक सांची में वर्चस्व की लड़ाई और नीलू जैन पीयूष और पंकज अखिलेश जैन की आतंक की वजह से सांची नगर भयभीत हो गया है।
थाना प्रभारी मान सिंह चौधरी ने भी वर्चस्व की लड़ाई में अपने हाथ खड़े कर दिए ।दिनभर वर्चस्व की लड़ाई चलती रही।
कमापार शराब दुकान के फोड़े सीसीटीवी कैमरे… अन्य सामान
कमापार वाइन शॉप में उपद्रवियों ने शराब के नशे में धुत्त होकर इतना उपद्रव और आतंक मचाया कि कर्मचारी डरे और सहम गए।सीसीटीवी कैमरे की स्क्रीन की तोड़फोड़ कर डीवीआर भी निकालकर ले गए।
बताया जा रहा है कि जैन श्री होटल संचालक नीलू जैन के बेटे अखिलेश उर्फ अक्कू जैन पहले भी कई मामलों में जिला जेल पठारी में जेल की हवा खा चुके हैं।पूर्व में साँची की होटल जैन श्री में एक ब्राम्हण युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के रहस्य को भी दौलत की खनक से दबा दिया गया था।वहीं लाखों के जुआ आईपीएल सट्टे का चलता कारोबार पुलिस ने पकड़कर उजागर किया था।अगर जिला व पुलिस प्रशासन ने इस मामले को हल्के में लिया तो सांची में कभी कोई बड़ी अनहोनी घटित हो सकतीं हैं।

Related posts

वन विभाग के अमले ने किया एक और धमाका..…अवैध रूप से तेंदूपत्ता परिवहन करते ट्रक की घेराबन्दी कर पकड़ा

MPCG NEWS

शहडोल जिले की सिटी कोतवाली में महात्मा गांधी की चरित्र हत्या करने को लेकर की गई एफआईआर…

MPCG NEWS

स्टॉक लिमिट घटाने से ही गेहूं के दामों में आएगी कमी

MPCG NEWS

Leave a Comment