window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); विभिन्न मांगों को लेकर मध्यप्रदेश कोटवार संघ के द्वारा तहसील कार्यालय में मुख्य मंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा - MPCG News

विभिन्न मांगों को लेकर मध्यप्रदेश कोटवार संघ के द्वारा तहसील कार्यालय में मुख्य मंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा

लोकेशन – नैनपुर
जिला – मंडला/एमपी

 

एंकर – नैनपुर – आज मध्यप्रदेश कोटवार संघ की शाखा नैनपुर के कोटवार संघ ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर तहसील परिसर में जाकर मुख्य मंत्री के नाम एक ज्ञापन सौंपा ।कोटवार संघ जिला उपाध्यक्ष मंडला शंकर दास पड़वार और नैनपुर अध्यक्ष राजकुमार दास ने बताया की ज्ञापन के माध्यम से जिसमे उनके द्वारा मांग रखी गई हैं। सबसे पहले मुख्य मंत्री जी के द्वारा कोटवार संघ की महापंचायत करने को कहा गया था पर आज तक उसका आयोजन भोपाल में नही किया गया। अगर महापंचायत जिसकी तारीख 25/8/2023 तक घोषित नही की जाती तो संघ के द्वारा शिव दर्शन रैली मुख्य मंत्री आवास तक की जाएगी और सेटल लाइब्रेरी मैदान में महापंचायत का आयोजन किया जाएगा।साथ इन मांगों को उनके सक्मछ रखा जाएगा।
मध्यप्रदेश के सभी कोटवार को चुतुर्थ श्रेणी शासकीय कर्मचारी घोषित किया जाए,
कोटवारों को सेवाभूमि और मालगुजारों द्वारा दी है भूमि में मालिकाना हक दिया जाए,नगरीय क्षेत्र में कोटवार पद समाप्त ना किया जाए,राजस्व विभाग में कोटवारों को योग्यता के आधार पर प्रमोशन दिया जाए और भी अन्य मांगों को लेकर ज्ञापन दिया।
वाइट – 1 – जिला उपाध्यक्ष शंकर दास पड़वार
2 , – राजकुमार दास ब्लॉक अध्यक्ष नैनपुर

Related posts

सेंट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया ग्रामीण स्व-रोजगार प्रशिक्षण संस्थान में पौधरोपण अभियान ” एक पेड़ मां के नाम” सम्पन्न

MPCG NEWS

अज्ञात चोर चोरी की घटना को अंजाम देने में रहे नाकाम

MPCG NEWS

पति-सास की प्रताड़ना से परेशान महिला व्यस्त सड़क पर तीन बच्चों के साथ धरने पर बैठी

MPCG NEWS

Leave a Comment