window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); विधायक जी का गुस्सा पहुंचा सातवे आसमान पर, वीडियो बना रहे युवक से फोन छीनने की कोशिश - MPCG News

विधायक जी का गुस्सा पहुंचा सातवे आसमान पर, वीडियो बना रहे युवक से फोन छीनने की कोशिश

गौशाला का भूमि पूजन के लिए पहुंचे थे विधायक ग्रामीणों ने जल समस्या के लिए घेर लिया, भड़कने का वीडियो वायरल

धार। मध्यप्रदेश के धार जिले में मनावर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कांग्रेस विधायक डॉ. हीरालाल अलावा महिलाओं से घिरे हुए हैं. एक युवक पर वह नाराज होते झल्लाते नजर आ रहे है. मोबाइल से वीडियो बनाने पर गुस्से में चिल्लाते युवक का हाथ भी झटकते नजर आए. विधायक हीरालाल अलावा का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. विधायक इतना भड़क गए हैं कि बस युवक पर हाथ नहीं उठाया. विधायक ने युवक से गुस्से में मोबाइल भी छीनने का प्रयास किया. जैसा की वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है. उन्होंने कहा कि समस्या का निदान करना है कि तुम्हें रिकॉर्डिंग करना है.

दरअसल महिलाओं ने पानी की समस्या को लेकर करौली गांव में विधायक हीरालाल अलावा का घेराव कर दिया. इस क्षेत्र में जल समस्या से लोग परेशान है. वही एक युवक वीडियो बनाया रहा था. डॉक्टर अलावा इसी से झल्ला गए और अब यह वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें गुस्से में मोबाइल भी छीनने की कोशिश करते और भड़के नजर आए।

 

बताया जा रहा है कि विधायक हीरालाल अलावा करौली में गौशाला का भूमि पूजन के लिए पहुंचे थे. उसी दौरान महिलाओं ने और ग्रामीणों ने उन्हें जल समस्या के लिए घेर लिया. इसी घेराव से नाराज विधायक वीडियो बना रहे युवक पर अभद्रता से पेश आए. जहां एक और भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस गांव-गांव घूमकर विधानसभा चुनाव के लिए अपने पक्ष में माहौल बनाती नजर आ रही है. वहीं कांग्रेस से विधायक और जयस के राष्ट्रीय संरक्षक डॉ हीरालाल अलावा का वीडियो उनके लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है.

Related posts

ब्रेकिंग: MP का अगला मुख्यमंत्री कौन ? शिवराज सिंह या कोई और ?

MPCG NEWS

VIDEO: सीएम बोले, अगर गांव वाले नहीं चाहते कि शराब की दुकान खुले तो दुकान नहीं खुलेगी, देखे वीडियो

MPCG NEWS

बैतूल खुलासा: केरपानी हनुमान मंदिर में हुई चोरी का हुआ बड़ा खुलासा

MPCG NEWS

Leave a Comment