window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); लोनिया पंचायत सचिव सोमवार को नही पहुँचे कार्यालय, किया पंचायत मंत्री के आदेश का उल्लंघन - MPCG News

लोनिया पंचायत सचिव सोमवार को नही पहुँचे कार्यालय, किया पंचायत मंत्री के आदेश का उल्लंघन

हप्ते में दो दिन कार्यालय आने का ग्रामीणों ने लगाया आरोप

क्या सचिव नही मानते पंचायत मंत्री के आदेश को ?

घोड़ाडोंगरी। प्रदेश सरकार सभी जिलों में विभिन्न योजनाओं को अवगत कराने का पूरा प्रयास कर रही तो वही भोले भाले ग्रामीणों को बेवकूफ बनाने में लगे पंचायत के अधिकारी। कार्यालय के चक्कर काट रहे ग्रामीण। नही हप्ते में दो दिन जाते है पंचायत के सचिव अपना काम करवाने के लिए कार्यालय के चक्कर काटने को मजबूर ग्रामीण।

बैतुल जिले घोड़ाडोंगरी जनपद अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत लोनिया के सचिव मनोहर भमोड़िया और सहायक सचिव फूलवती यादव दोनों पंचायत अधिकारी को शासन का आदेश नही मिला आज तक। पंचायत मंत्री ने आदेश जारी किया था कि सोमवार और गुरुवार के दिन अपने कार्यालय में ही उपस्थिति दे। जिससे कि ग्रामीणों को अपनी समस्या बताने के लिए ज्यादा परेशान नही होना पड़े।

लेकिन यहाँ ऐसा कुछ नही हुआ, नाम ना बताने की शर्त पर ग्रामीण ने बताया कि पंचायत सचिव हप्ते में दो आते है कार्यालय। और कभी कभी तो ताला भी लगा होता है दूसरे गाँव से आने वाले ग्रामीणों को परेशान होना पड़ता है।

इनका कहना है-
मनोहर भमोड़िया, सचिव लोनिया पंचायत
अभी मैं घोड़ाडोंगरी में हूँ और सहायक सचिव मेडम भी छुट्टी पर है आज। मैं शायद कल आऊंगा कार्यालय।

सुरेश कुमार इंदोरकर, सीईओ जनपद पंचायत घोड़ाडोंगरी
आप खबरों के माध्यम से हमे जानकारी दीजिये, मैं एक्शन लूंगा कारण बताओ नोटिस जारी करूँगा आखिर क्या वजह थी कि कार्यालय नही गए।

Related posts

Experts wants us to stop using the Terminator to talk about AI

MPCG NEWS

सुभाष पांडे बने भारतीय पत्रकार संघ के राष्ट्रीय सचिव

MPCG NEWS

विधायक के आदेश पर चार दिनो मे 25 ट्रांसफार्मर बदले गये

MPCG NEWS

Leave a Comment