window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); लापरवाही: जनपद ऑफिस के बाथरूम में मिली भारी मात्रा में आयरन की एक्सपायरी टेबलेट - MPCG News

लापरवाही: जनपद ऑफिस के बाथरूम में मिली भारी मात्रा में आयरन की एक्सपायरी टेबलेट

जनपद सीईओ ने कहा, मुझे नहीं जानकारी

शहडोल। शहडोल जिले में जिम्मेदारों की बड़ी लापरवाही सामने आई है। बुढार जनपद पंचायत कार्यालय परिषर के बाथरूम में भारी मात्रा में आयरन की एक्सपायरी गोलियां मिली हैं। सरकार की ओर से ये टेबलेट गर्भवती महिला और बच्चियों को फ्री में बांटने के लिए आई थी। लेकिन जरूरतमंदों तक यह दवा नहीं पहुंचीं और रखी-रखी एक्सपायर हो गईं।

गर्भवती महिलाओं और बच्चियों के शरीर में आयरन की कमी न हो इसके लिए सरकार की तरफ से आयरन की टेबलेट फ्री में बांटी जाती है, लेकिन बुढार ब्लाक में अधिकरियों की लापरवाही के चलते दवाई जरूरतमंदों तक पहुंचने के पहले ही एक्सपायरी हो गई और जनपद पंचायत बुढार के बाथरूम में भारी तादात में पड़ी मिली है। मामला उजागर होने के बाद अधिकारी पल्ला झाड़ रहे हैं। बता दें कि टैबलेट में मेन्युफैचरिंग तारीख 2014 लिखी हुई है और एक्सापायरी डेट 2016 तक थी। लेकिन इसका वितरण नहीं किया गया और अब इसे ठिकाने लगाने की कोशिश की जा रही है।

Related posts

MP: सलकनपुर मंदिर में चोरी का खुलासा: 10 लाख 28 हजार रुपए जब्त, पुलिस ने 2 चोरों को किया गिरफ्तार

MPCG NEWS

MP में 450 रुपए में मिलेगा रसोई गैस सिलेंडर, सरकार ने जारी किए नियम

MPCG NEWS

Betul Crime: युवक की हत्या कर शव पलंग पेटी में रखकर जलाया था, अज्ञात पर हत्या का केस दर्ज

MPCG NEWS

Leave a Comment