window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); लापरवाही: जनपद ऑफिस के बाथरूम में मिली भारी मात्रा में आयरन की एक्सपायरी टेबलेट - MPCG News

लापरवाही: जनपद ऑफिस के बाथरूम में मिली भारी मात्रा में आयरन की एक्सपायरी टेबलेट

जनपद सीईओ ने कहा, मुझे नहीं जानकारी

शहडोल। शहडोल जिले में जिम्मेदारों की बड़ी लापरवाही सामने आई है। बुढार जनपद पंचायत कार्यालय परिषर के बाथरूम में भारी मात्रा में आयरन की एक्सपायरी गोलियां मिली हैं। सरकार की ओर से ये टेबलेट गर्भवती महिला और बच्चियों को फ्री में बांटने के लिए आई थी। लेकिन जरूरतमंदों तक यह दवा नहीं पहुंचीं और रखी-रखी एक्सपायर हो गईं।

गर्भवती महिलाओं और बच्चियों के शरीर में आयरन की कमी न हो इसके लिए सरकार की तरफ से आयरन की टेबलेट फ्री में बांटी जाती है, लेकिन बुढार ब्लाक में अधिकरियों की लापरवाही के चलते दवाई जरूरतमंदों तक पहुंचने के पहले ही एक्सपायरी हो गई और जनपद पंचायत बुढार के बाथरूम में भारी तादात में पड़ी मिली है। मामला उजागर होने के बाद अधिकारी पल्ला झाड़ रहे हैं। बता दें कि टैबलेट में मेन्युफैचरिंग तारीख 2014 लिखी हुई है और एक्सापायरी डेट 2016 तक थी। लेकिन इसका वितरण नहीं किया गया और अब इसे ठिकाने लगाने की कोशिश की जा रही है।

Related posts

अलर्ट: ट्रैफिक रूल्स तोड़ने वाले सावधान, MP में आज से नया मोटर व्हीकल एक्ट लागू

MPCG NEWS

सारणी: मिलन ढाबे के संचालक का संदिग्ध अवस्था में मिला शव, हत्या की जताई जा रही आशंका

MPCG NEWS

MP में राहुल गांधी को ‘गुल्लक’ में हौसलों की भेंट, बच्चे ने राहुल गांधी को सौंपी पॉकेट मनी की सारी दौलत

MPCG NEWS

Leave a Comment