window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); रिश्वतखोर सरपंच पति 95000 की घूस लेते गिरफ्तार, लोकायुक्त ने रंगे हाथों पकड़ा - MPCG News

रिश्वतखोर सरपंच पति 95000 की घूस लेते गिरफ्तार, लोकायुक्त ने रंगे हाथों पकड़ा

एक लाख रुपए रिश्वत की मांग, इस काम के बदले मांगी थी घूस

इंदौर। मध्य प्रदेश में भ्रष्टाचार थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन सरकारी अधिकारी कर्मचारी रिश्वत लेते पकड़े जा रहे हैं। ताजा मामला इंदौर जिले से सामने आया है। जहां लोकायुक्त ने सरपंच पति को घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। बताया गया कि आरोपी ने भूमि के समतलीकरण के लिए तालाब से मिट्टी ले जाने की परमिशन के एवज 1 लाख रुपए मांगे थे।

जानकारी के मुताबिक, फरियादी संजय तिवारी ने लोकायुक्त से शिकायत की थी। जिसमें उन्होंने बताया था कि सरपंच पति राहुल रावत ने भूमि के समतलीकरण के लिए तालाब से मिट्टी ले जाने की परमिशन देने के एवज में एक लाख रिश्वत की मांग की। इसके बात 95 हजार में सौदा तय हुआ।

फरियादी की शिकायत के बाद लोकायुक्त डीएसपी ने राहुल रावत को ट्रैप किया। कनाडिया रोड पर सरपंच पति राहुल को 95 हजार रुपए लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा। फिलहाल लोकायुक्त पुलिस आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत कार्रवाई में जुटी हुई है।

Related posts

ब्रेकिंग: MP में कल से हड़ताल पर जाएंगे 100 डायल के ड्राइवर, जाने क्या है वजह ?

MPCG NEWS

VIDEO: पुलिस-प्रशासन पर हमला: अंबेडकर की मूर्ति हटाने पहुंची टीम पर बरसे लाठी-पत्थर

MPCG NEWS

MP: गोदाम खोलकर विधायक ने लुटवाई खाद होगी FIR: कलेक्टर ने दिए निर्देश, SDM को हटाया

MPCG NEWS

Leave a Comment