window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); मुलताई VIDEO: कमीशन मांगने खुले मैदान में उतरे भाजपा पार्षद, हमारी सरकार है हम फंड लाएंगे तो कितना कमीशन रहेगा - MPCG News

मुलताई VIDEO: कमीशन मांगने खुले मैदान में उतरे भाजपा पार्षद, हमारी सरकार है हम फंड लाएंगे तो कितना कमीशन रहेगा

परिषद की बैठक में भाजपा पार्षद द्वारा कमीशन की बात करने का नपा अध्यक्ष ने किया वीडियो वायरल

मुलताई। नगरपालिका मुलताईं की भाजपा पार्षद द्वारा रविवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर किसने कब कमीशन मांगा इस बात का सार्वजनिक रूप से नगरपालिका अध्यक्ष से जवाव मांगा था,नही तो मानहानि का केस करने की चेतावनी दी थी। जिसके बाद सोमवार को नगरपालिका अध्यक्ष नीतू प्रहलाद सिंह परमार द्वारा प्रेस वार्ता बुलाकर बीते 20 फरवरी को नगर पालिका के सभा कक्ष में आयोजित परिषद की बैठक का वीडियो वायरल किया है। जिसमे भाजपा पार्षद महेंद्र(पिल्लू) जैन ने सरकार से फंड लाने के एवज में क्या कमीशन बनेगा यह सवाल सरेआम किया था। गौरतलब है कि रविवार को भाजपा पार्षद वर्षा गढ़ेकर ने बीते दिनों नगर पालिका अध्यक्ष द्वारा भाजपा पार्षदों पर कमीशन मांगने के लगाए गए आरोप की जवाब में प्रेस विज्ञप्ति जारी कर किसने और कब कमीशन मांगा इसे सिद्ध करने या अपने इस गंभीर आरोप पर सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की मांग की थी। जिसके चलते सोमवार को नगरपालिका अध्यक्ष श्रीमती परमार ने पत्रकार वार्ता आयोजित कर कमीशन मांगने का वीडियो जारी किया इस वीडियो में भाजपा पार्षद कह रहे हैं हमारी पार्टी है हम फंड लायेंगे तो इसमें कमीशन कैसा रहेगा का सवाल करते हुए नजर आ रहे हैं। नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती परमार ने कहा कि मैंने किसी का व्यक्तिगत नाम लेकर आरोप नहीं लगाया था। बल्कि भाजपा पार्षदों पर कमीशन मांगने का आरोप लगाया था।इसका प्रमाण इस वीडियो में बैठक में एक जिम्मेदार भाजपा पार्षद महेंद्र जैन (पिल्लू) द्वारा कमीशन की मांग को लेकर किया गया सवाल है।वहीं नपाध्यक्ष ने कहा कि परिषद की बैठक कोई मजाक नही होती। उन्होंने कहा कि कायाकल्प अभियान के तहत प्रदेश की सभी नगर पालिकाओं में राशि जारी हुई है। जबकि भाजपा पार्षद इस राशि को स्वीकृत कराने का स्वयं को श्रेय दे रहे हैं ।

यह राशि की स्वीकृति किसी भी पार्षद की व्यक्तिगत उपलब्धि नहीं है और जहां तक विकास कार्य में भेदभाव का आरोप लगाया जा रहा है उसका खंडन यह है कि इस राशि से 3 सड़कों का निर्माण भाजपा पार्षदों के वार्ड में कराया जा रहा है। मेरा उद्देश्य नगर के सभी 15 वार्डों में बिना भेदभाव के विकास कार्य करना है और आम जनता को मूलभूत सुविधाओं के लिए कोई दिक्कत नहीं आए इसके प्रति सतत प्रयास किए जा रहे हैं।

Related posts

सारणी: लाड़ली बहना योजना के पंजीयन शिविरों का शुभारंभ, शहर के 12 वार्डो में केंद्र शुरू

MPCG NEWS

बैतूल ब्रेकिंग: आश्वासन के बाद 3 दिन में नही हटी शराब दुकान तो महिलाएं फिर से बैठी धरने पर

MPCG NEWS

Betul ब्रेकिंग: भ्रष्टाचार करने वाले नल जल योजना में के ठेकेदारों पर पेनाल्टी सहित ब्लैक लिस्टेड करने के दिये आदेश

MPCG NEWS

Leave a Comment