window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); मुलताई: भाजपा नेता द्वारा विधायक पांसे को गुंडा बदमाश बताना क्षेत्र के सवा दो लाख मतदाताओं का अपमान - MPCG News

मुलताई: भाजपा नेता द्वारा विधायक पांसे को गुंडा बदमाश बताना क्षेत्र के सवा दो लाख मतदाताओं का अपमान

कांग्रेसियों ने कार्रवाई की मांग को लेकर राज्यपाल के नाम सौपा ज्ञापन

मुलताई। भाजपा के विधानसभा प्रभारी सुरजीत सिंह द्वारा मुलताईं विधायक सुखदेव पांसे को गुंडा बदमाश बताने वाले बयान पर कांग्रेसियों में रोष व्याप्त है। सुरजीत सिंह पर कार्रवाई की मांग को लेकर सोमवार को राज्यपाल के नाम का ज्ञापन तहसीलदार सुधीर जैन को सौपा है। कांग्रेसियों द्वारा सौपे ज्ञापन में बताया चुनाव नजदीक आते ही बाहर से आए भाजपा के इन नेतागणों का मुलताई विधान सभा क्षेत्र के लिए तनिक भी योगदान नही है। जब कोरोना की चपेट में पूरे क्षेत्र के नागरिक कराह रहे थे। एक-एक आक्सीजन सिलेण्डर, अस्पतालों में एक-एक बेड और रेमडेसिविर के लिए भटक रहे थे तब इन स्वयं भू नेताओ का कोई अता-पा नही था। सब अपने-अपने घरों में दुबके बैठे थे। सबके फोन नही लग रहे थे ऐसे कठिन समय में हमारे नेता सुखदेव पांसे 24 घंटे रात-रातभर जागकर लोगों की सेवा कर रहे थे। किसी को भोपाल, बैतूल, मुलताई, बरूड़, नागपुर, अमरावती के अस्पतालों में बेड उपलब्ध करवा रहे थे तो किसी गरीब का बिल कम करवा रहे थे तो किसी को नि:शुल्क आक्सीजन तो किसी को दवाई उपलब्ध करवा रहे थे। स्वयं कोरोना पीडि़त होने के बाद खुद की परवाह नही कर लोगों की सेवा में लगे हुये थे। श्री पांसे ने यह कभी नही देखा कि यह बीमार व्यक्ति किस दल का है या किस जाति का है सभी की सेवा की है। ऐसे सबके सुख-दुख में शामिल होने वाले जननेता को यह बाहरी लोग गुण्डे बदमाश बता रहे हैं। एैसे नेताओं को शर्म आनी चाहिए। अब चुनाव का समय आ गया है तो यह मीठी-मीठी बाते कर लोगों को बहका रहे है और मंदिर-मंदिर ले जाकर बीजेपी को वोट देने की कसमें खिलवा रहे हैं। मुलताई क्षेत्र की जनता के लिए इन्होंने आज तक अपना एक नाखून भी नही कटवाया है एवं शहीद का दर्जा पाना चाहते हैं। इसी कड़ी में चुनावी साल में भाजपा द्वारा मुलताई क्षेत्र में अचानक प्रकट हुये अहंकारी भाजपा नेता सुरजीत सिंह चौहान ने मुलताई विधान सभा क्षेत्र के सवा दो लाख मतदाताओं का अपमान करते हुये जनता से चुने हुये विधायक सुखदेव पांसे को गुंडा-बदमाश बता दिया। मुलताई नगर युवक कांग्रेस अध्यक्ष लोकेश यादव व मयंक पाठक ने कहा कि घमंड से परिपूर्ण भाजपा नेता आजकल ऊल-जलूल बोलने लगे है उनसे ट्रेन रूकवाने या नगर के विकास की बात करें तो बगले झांकने लगते हैं। अभी बैतूल के भाजपा नेता ने एक नाबालिक बच्ची के साथ जो हरकत की है वह किसी सी छुपी नही है वही भारत को पदक दिलाने वाली महिला खिलाडिय़ों के साथ भाजपा के नेताओं एवं हरियाणा के खेल मंत्री का रवैया भाजपा के नेताओं के चरित्र को दर्शाता है।
लगातार बढ़ रही महंगाई, बेरोजगारी तथा उद्योगपतियों को देश के संसाधन सौंपने की सच्चाई सामने आने से, सर्वे एजेंसियों द्वारा भाजपा के विरूद्ध माहौल बताने से भाजपा नेता बौखला गये हैं एवं ऊल जलूल बयान देने लगे हैं। मुलताई नगर के युवक कांग्रेस नेताओं ने ऐसे नेताओं को संयम बरतने की सलाह देते हुये उन्हें चेतावनी दी है कि ऐसे बयान वे न दे जो सत्य से परे हो नही तो उनकी ही जग हसाई होगी। मुलताई विधान सभा क्षेत्र की जनता अत्यंत जागरूक है वह इनकी चाल को भली-भांति समझती है। ज्ञापन देने के दौरान मुलताई नगर युवक कांग्रेस अध्यक्ष लोकेश यादव, सुधीर पुरी गोस्वामी, सुमित शिवहरे, आशीष सोनी, अखिलेश फुलवार, विक्की उबनारे, मयंक पाठक, आदर्श ठाकुर, आकाश नागले, पवन झरबड़े, अखिलेश पवार, आदित्य उबनारे, योगेश पंवार, मयंक यादव, लवकेश पवार, पिंटू साहू, मोनू सिरसाम, सुरेन्द्र, रोशन, कोमल, विनित, अभिषेक, नरेश, बलराम, भानुप्रताप, अक्षय, संस्कार, जयप्रकाश, सौरभ, कृष्णा आदि उपस्थित थे।

Related posts

Betul ब्रेकिंग: जल जीवन मिशन के तहत पानी की टँकी निर्माण के दौरान कालम से गिरकर मजदूर घायल

MPCG NEWS

भ्रष्ट रोजगार सहायक ने ऑनलाइन ली रिश्वत: ग्रामीणों ने कलेक्टर से की शिकायत

MPCG NEWS

MP Police Constable Recruitment: 7 हजार से अधिक पदों पर सीधी भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी

MPCG NEWS

Leave a Comment