window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); मुलताई: अज्ञात वाहन की टक्कर से पिकअप मालिक की मौत - MPCG News

मुलताई: अज्ञात वाहन की टक्कर से पिकअप मालिक की मौत

मुलताई। नेशनल हाईवे नागपुर रोड खरसाली जोड़ के समीप शनिवार की रात पिकअप जीप खड़ी कर जीप में लदे बांस को बांध रहे युवक को मार्ग से जा रहे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसे साथी युवक घायल को निजी वाहन से उपचार के लिए नगर के निजी अस्पताल लेकर आए। जिसके बाद सुबह सरकारी अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है।
शनिवार रात 10 बजे के दरमियान  ग्राम बरखेड़ निवासी पिकअप जीप मालिक पवन पिता लक्ष्मण साहू 28 साल नेशनल हाईवे पर ग्राम खरसाली जोड़ के पास पिकअप जीप खड़ी कर जीप में लदे बांस को बांध रहा था। इस दौरान नागपुर की ओर से आने वाली अज्ञात कार ने पवन को टक्कर मार दी। टक्कर से पवन गंभीर रूप से घायल हो गया। पिकअप में सवार अन्य साथी पवन को गंभीर अवस्था में नगर के निजी अस्पताल में उपचार के लिए लेकर आए। जिसके बाद रविवार सुबह सरकारी अस्पताल में लेकर गए। जहां डॉक्टर ने पवन को मृत घोषित कर दिया।

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक चालक घायल
नेशनल हाइवे छिंदवाड़ा रोड पर ग्राम घाटपिपरिया स्कूल के सामने  अज्ञात कार ने बाइक को टक्कर मार दी। दुर्घटना में बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। रविवार दोपहर में ग्राम घाटपिपरिया निवासी बबलू पिता कलीराम 27 साल बाइक पर सवार होकर मार्ग से घर जा रहा था। इस दौरान हाइवे से जा रही अज्ञात कार चालक ने तेज गति से वाहन चलाते हुए बबलू की बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बबलू बाइक सहित मार्ग पर गिरकर घायल हो गया। दुर्घटना की सूचना पर एनएचएआई की एंबुलेंस मौके पर पहुंची। एंबुलेंस के डॉ कमलेश रघुवंशी  ईएमटी अरविंद कोलारे,पायलट शिवकांत घायल बबलू को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल लेकर आए। जहां बबलू का उपचार किया गया।

Related posts

MP बड़ा हादसा: प्रेस क्लब के अध्यक्ष समेत 3 पत्रकारों की सड़क हादसे में मौत, CM ने जताया शोक

MPCG NEWS

घोड़ाडोंगरी नगर परिषद में अस्थाई आउटसोर्स कर्मी तथा अस्थाई ग्राम पंचायत कर्मियों की मनमानी के चलते लाडली बहना योजना का कार्य हो रहा प्रभावित

MPCG NEWS

सारनी: शहर में सुरक्षा के लिए दिए सुझाव पर मिली अधिकारियों की सहमति

MPCG NEWS

Leave a Comment