window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); मांगी गई जानकारी नहीं देकर सीएमओ भ्रमित करने का कर रहे प्रयास - MPCG News

मांगी गई जानकारी नहीं देकर सीएमओ भ्रमित करने का कर रहे प्रयास

नपा अध्यक्ष, उपाध्यक्ष सहित सभापतियों ने एसडीएम को की शिकायत

मुलताई। नगर पालिका सीएमओ से कार्यरत दैनिक वेतन भोगी श्रमिकों की जानकारी मांगी गई थी,लेकिन सीएमओ ने जानकारी नहीं दी बल्कि भ्रमित करने का प्रयास किया है।यह शिकायत नगर पालिका अध्यक्ष, उपाध्यक्ष सहित सभापतियो ने एसडीएम राजनंदिनी शर्मा से की। सोमवार को नगर पालिका अध्यक्ष नीतू प्रह्लाद सिंह परमार, उपाध्यक्ष शिव कुमार माहोरे,सभापति रितेश विश्वकर्मा, सुरेश पोनीकर, पंजाबराव चिकाने, साजिदा बेगम, कांग्रेस नेता किशोर सिंह परिहार, सुमित शिवहरे, नितेश साहू ने एसडीएम श्रीमती शर्मा को बताया नगर पालिका अध्यक्ष द्वारा सीएमओ से प्रशासक कार्यकाल के आरंभ होने से प्रशासक के कार्यकाल की समाप्ति तक कितने दैनिक वेतन भोगी श्रमिक रखे गए हैं।इसके संबंध में लिखित जानकारी मांगी गई थी,लेकिन सीएमओ नितिन कुमार बिजवे ने जानकारी नहीं दी बल्कि भ्रमित करने का प्रयास किया है। नपा अध्यक्ष ने बताया सीएमओ पीआईसी की बैठक भी आहूत नहीं कर रहे हैं बीते 10 अक्टूबर को पी आई सी की पहली बैठक हुई थी। उसके बाद बैठक बुलाए जाने को लेकर सीएमओ को निर्देश भी दिए थे। लेकिन सीएमओ अपनी मनमर्जी से नगरपालिका का संचालन कर रहे हैं।वही नगर पालिका अध्यक्ष उपाध्यक्ष और सभापतियो ने एसडीओपी नम्रता सोधिया से भेंटकर सीएमओ नितिन बिजवे द्वारा किस अधिकारी की अनुमति से स्वयं के लिए बंदूकधारी गनमैन रखा है। इसकी जांच करने की मांग की।साथ ही बिना अनुमति के गनमैन रखा है तो सीएमओ के खिलाफ एफआई आर दर्ज करने की भी मांग की।

नपा अध्यक्ष ने सीएमओ को भी लिखा पत्र

नगर पालिका अध्यक्ष ने दैनिक वेतन भोगी श्रमिकों की जानकारी देने के लिए पूर्व में सीएमओ को जो पत्र भेजा था ।उसके जवाब में सीएमओ ने जानकारी के साथ बीते 17 अक्टूबर को जो पत्र दिया है ।उस पत्र की भाषा शैली पर सवाल उठाते हुए नपा अध्यक्ष नीतू प्रहलाद सिंह परमार ने सीएमओ को सोमवार को पत्र लिखकर नगर पालिका अधिनियम की धारा 92के तहत मुख्य नगर पालिका अधिकारी के विशेष कृत्य का उल्लेख किया है। साथ ही पत्र में लिखा है कि संदर्भित पत्र में मेरे आदेश पत्र को आपने आवेदन पत्र पर विचार करना उल्लेख किया गया है मेरे द्वारा आपको आवेदन पत्र नहीं दिया है अपितु आदेशित किया गया है ।नपा अध्यक्ष ने सीएमओ भेजे पत्र में नगर पालिका में प्रशासक के कार्यकाल के आरंभ होने से प्रशासक कार्यकाल की समाप्ति तक नगर पालिका में रखे गए कुल श्रमिकों की जानकारी तीन दिन की भीतर उपलब्ध कराने के आदेश सीएमओ को दिए हैं।

Related posts

मुलताई: विद्यार्थियों को 1 माह तक दिया जाएगा खेल प्रशिक्षण

MPCG NEWS

सुखाढाना पंचायत के लापरवाह अधिकारी सप्ताह में दो दिन के लिए आते हैं कार्यालय

MPCG NEWS

छिंदवाड़ा: आदिवासी लड़की से गैंगरेप, 3 दोस्तों ने दिया वारदात को अंजाम, तीनों गिरफ्तार, जांच जारी

MPCG NEWS

Leave a Comment