window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); भाजपा पार्षदो ने CMO के सामने फोड़े मटके, कहा भाजपा पार्षदो के वार्डो में हो रहा है भेदभाव - MPCG News

भाजपा पार्षदो ने CMO के सामने फोड़े मटके, कहा भाजपा पार्षदो के वार्डो में हो रहा है भेदभाव

पानी की समस्या एवं नालीयों की सफाई नही होने पर सौंपा ज्ञापन

मुलताई। नगर के भाजपा पार्षदो के वार्ड में जलप्रदाय में भेदभाव पुर्ण व्यवहार किये जाने तथा नालियों की साफ सफाई नही होने,स्ट्रीट लाईट बंद होने जैसी समस्याओ को लेकर मंगलवार की दोपहर भाजपा पार्षदो सहित महिलाओं ने नगर पालिका पहॅुचकर सीएमओं के सामने नारेबाजी कर खाली मटके फोडकर रोष प्रकट किया। वही समस्याओ का शीघ्र निराकरण नही होने पर नगर पालिका का घेराव कर आंदोलन की चेतावनी भी दी है। भाजपा पार्षद वर्षा गढ़ेकर ,शिल्पा शर्मा,कुसुम पाठेकर ,डॉ जीए बारस्कर ,अजय यादव ,महेन्द्र जैन सहित भाजपाई गगन साहु ,सौरभ दुबे, तुलसीराम बारस्कर, मुकेश वागद्रे, आकाश पवांर, मारोती पवांर, सहित बड़ी संख्या में महिलाएं खाली मटके लेकर नगर पालिका पहुँची तथा भाजपा पार्षदो के वार्डो में 4 दिन में जलप्रदाय करने के आरोप लगाते हुए ज्ञापन में बताया कि नगर के अन्य वार्ड में प्रतिदिन जल प्रदाय किया जाता है।लेकिन भगतसिहं वार्ड,तिलक वार्ड,रामनगर क्षेत्र में 4 से 5 दिन में नल आ रहा है।जिससे जल समस्या बनी हुई है।वार्डो में लगे बिजली पोल पर लाईट नही होने के कारण अंधेरा रहता है। वार्डो में नालियों की साफ सफाई नही हो रही है। भाजपा नगर मंत्री सौरभ दुबे ने बताया कि उनके घर पर नल में गंदा पानी आ रहा है जो पीने योग्य नही है । समस्याओं का निराकरण शीघ्र नही होने पर नगर पालिका का घेराव कर आंदोलन की चेतावनी दी है।

क्या क्या बोले वार्ड पार्षद

भगतसिहं वार्ड पार्षद वर्षा गढेकर ने कहा कि भाजपा पार्षद के वार्डो में भेदभाव पुर्ण रवैया अपनाया जा रहा है। उनके वार्ड में कार्य नही हो रहे है। अध्यक्ष द्वारा फाईलो पर साइन नही किए जातें है,जनता को आता देख अध्यक्ष नगर पालिका से चली गई,जनता की समस्या नही सुनी । वही इंदिरा गांधी वार्ड के पार्षद जीए बारस्कर ने कहा कि उनके वार्डो में पाईप लाईन बिछाने का कार्य नही हो रहा है। जबकि पार्षद महेन्द्र(पिल्लू)जैन ने कहा कि नगर में हाईमास्ट की जरूरत नही थी फिर भी लगा दिये गए है, पार्षद महेन्द्र जैन ने कहा कि नगर पालिका में कोरोना काल से अभी तक जो भी नए कर्मचारी लगाए गए है उन्हे हटाने के लिए कहा गया था लेकिन अभी तक क्यो नही हटाए गए है ।वही तिलक वार्ड के पार्षद अजय यादव ने पेयजल समस्या का गंभीरता से निराकरण करने की बात कही ।

अध्यक्ष की छोडो सीएमओं ही नही कर रहे है हस्ताक्षर

ज्ञापन सौपने के दौरान जब भाजपा पार्षद नगर पालिका अध्यक्ष पर भेदभाव पुर्ण रवैया अपनाने के आरोप लगा रहे थे। उस दौरान ज्ञापन सौंपने वालो के साथ पहॅुचे भगतसिंह वार्ड निवासी एक्स आर्मी मेन मंचितराव बारस्कर एक दम से उत्तेजित हो गए और कहने लगे कि अध्यक्ष की छोडो सीएमओ खुद फाइल पर साइन नही कर रहे है। 2022 में उन्होने बड़ा पाईप डालने के लिए आवेदन दिया था।जिसकी फाईल सीएमओ के पास पड़ी है सीएमओ ने मेरी फाईल पर साईन नही की। श्री बारस्कर ने कहा कि हम आर्मी में देश,जनता की सेवा करते है,आप जनता की सेवा नही कर रहे है आप काहे के सीएमओ है। जिस पर नपा कर्मचारी विशाल भारती ने एक्सआर्मी मेन श्री बारस्कर को नीची आवाज में बात करने को कहा,जिस पर ज्ञापन देने आए लोग भड़क गए और नगर पालिका के खिलाफ नारेबाजी करने लगे।सीएमओ ने सभी समस्याओं का निराकरण करने का आश्वासन दिया है।

Related posts

मां ताप्ती बनो प्रतियोगिता की बालिकाओं को पुरुस्कार वितरित

MPCG NEWS

VIDEO: एमपी पुलिस की गुंडागर्दी कैमरे में हुई कैद, CM हेल्पलाइन की शिकायत वापस नहीं लेने पर पिटाई

MPCG NEWS

VIDEO: MP में कुत्ते की हत्या मामले में नया खुलासा, दरिंदों ने पहले बेजुबान की तोड़ी टांग

MPCG NEWS

Leave a Comment