window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); ब्रेकिंग: मुलताई नपा अध्यक्ष का चुनाव नहीं होगा, पद पर बनी रहेगी नीतू परमार - MPCG News

ब्रेकिंग: मुलताई नपा अध्यक्ष का चुनाव नहीं होगा, पद पर बनी रहेगी नीतू परमार

हाइकोर्ट से मिला स्टे, नगर में कहीं खुशी कहीं गम

मुलताई। नगरपालिका मुलताईं के 10 जुलाई को होने वाले अध्यक्ष चुनाव को लेकर चल रही खींचातानी पर गुरुवार दोपहर विराम लग गया है। पूर्व नपा अध्यक्ष नीतू परमार द्वारा प्रस्तुत रिवीजन पर जबलपुर हाईकोर्ट ने सुनवाई कर निचली अदालत के फैसले पर रोक लगा दी है। जिससे फिर से अब नीतू परमार अध्यक्ष पद पर बनी रहेगी।वहीं अब 10 जुलाई को होने वाला चुनाव भी नही होगा।हाइकोर्ट के इस आदेश के बाद कहीं खुशी,तो कहीं गम वाली स्थिति है।

यह भी पढ़ेबड़ी खबर: मुलताई नपा अध्यक्ष पद का निर्वाचन अवैध एवं शून्य घोषित

यह भी पढ़े – मुलताई: नगर पालिका अध्यक्ष मनोनीत होने पर वर्षा गढ़ेकर ने कार्यालय पहुँचकर लिया प्रभार

गौरतलब है कि भगतसिंह वार्ड की भाजपा पार्षद वर्षा गढ़ेकर की याचिका पर मुलताई के अपर सत्र न्यायालय ने बीते 13 जून को मुलताई नपा अध्यक्ष का चुनाव अवैध और शून्य घोषित करते हुए कलेक्टर को एक माह के भीतर चुनाव कराने के आदेश दिए थे।वहीं राज्य शासन ने निर्वाचन तक वर्षा गढेकर को अध्यक्ष मनोनीत कर दिया था। अपर जिला न्यायाधीश के आदेश पर पूर्व नपा अध्यक्ष नीतू परमार ने अपने अधिवक्ताओं के माध्यम से हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। वहीं इसके पहले ही कलेक्टर ने दस जुलाई को यहां चुनाव की तिथि घोषित कर दी थी।जिसके बाद आज गुरुवार को हाई कोर्ट का यह फैसला आ गया जिससे फिर 13 जून के फैसले वाली स्थिति निर्मित हो गई है।

हाईकोर्ट ने निचली अदालत के फैसले पर लगाई रोक

पूर्व नपा अध्यक्ष नीतू परमार हाई कोर्ट में निचली अदालत के फैसले को चुनोती देते हुए याचिका दायर की थी।लेकिन उन्होंने अपनी याचिका वापस लेकर सभी को चौका दिया था।जिसके बाद उन्होंने हाइकोर्ट में सिविल रिवीजन पेश कर निचली अदालत के फैसले पर रोक लगाने की मांग की थी। इस रिवीजन पर गुरुवार को सुनवाई होना था। दोपहर लगभग 3.30 बजे हाईकोर्ट ने इस मामले में पूर्व नपा अध्यक्ष नीतू परमार को राहत देते अपर जिला न्यायाधीश के 13 जून के आदेश पर रोक लगा दी है। जिसके बाद अब नीतू परमार ही अध्यक्ष होगी।

Related posts

मुलताई: बिजली बिल अधिक आने पर ग्रामीणों में रोष

MPCG NEWS

25 प्रकरणों के शीघ्र निराकरण के आदेश वापस नही लेने पर अधिवक्ता संघ ने किया लोक अदालत का विरोध

MPCG NEWS

छिंदवाड़ा: घूसखोर पटवारी को 12 हजार की रिश्वत लेते लोकायुक्त किया गिरफ्तार

MPCG NEWS

Leave a Comment