window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); ब्रेकिंग: नासिक में बॉयलर फटा: धमाके की गूंज और बिछी लाशें - MPCG News

ब्रेकिंग: नासिक में बॉयलर फटा: धमाके की गूंज और बिछी लाशें

जिंदल प्लांट में फटा बॉयलर 9 लोग जिंदा जले, दहसत में आसपास गांव के ग्रामीण

नासिक। महाराष्ट्र के नासिक में भीषण हादसा हुआ है। जिंदल प्लांट में बॉयलर फटने से 9 लोगों की मौत हो गई है। धमाका इतना जबरदस्त था कि 20 से 25 गांवों में इसकी गूंज महसूस की गई. इतना ही नहीं धुएं का गुबार और आसमान में उठती लपटें भी दूर तक देखी गई. आग पर काबू पाने के लिए दमकल की टीम जुटी है. वहीं घटना में घायल लोगों का इलाज जारी है।

 

कलेक्टर गंगाधरन डी और पुलिस एसपी शाहजी उमाप समेत कई वरिष्ठ अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे हैं. नासिक नगर निगम के दमकल अधिकारियों ने कहा कि आग भयंकर रूप से फैल रही है. फैक्टरी में जिस प्रकार का कच्चा माल था, उसके कारण आग और तेजी से फैल रही है. लिहाजा आग पर काबू पाने में अभी और वक्त लग सकता है. आग लगने की क्या वजह है, उसका अभी पता नहीं चल पाया है.

अधिकारियों के मुताबिक, जिंदल ग्रुप की यह कंपनी इगतपुरी में मुंढेगांव के पास है. सुबह अचानक फैक्टरी में जोरदार धमाका हुआ और आग लग गई. वहां मौजूद कामगारों को जब तक कुछ समझ आता, आग तेजी से फैलने लगी और देखते ही देखते कई लोग चपेट में आ गए.

Related posts

विधायक जी का गुस्सा पहुंचा सातवे आसमान पर, वीडियो बना रहे युवक से फोन छीनने की कोशिश

MPCG NEWS

MP में फिल्म आदिपुरुष पर सियासतः हनुमान जी उठायेंगे आदिपुरुष के खिलाफ आवाज

MPCG NEWS

एकलव्य छात्रावास मे कक्षा छटवी के छात्र ने टावेल का फंदा बनाकर लगाई फांसी

MPCG NEWS

Leave a Comment