window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); ब्रेकिंग: एमपी में रेप के बाद हत्या ने पकड़ी रफ्तार: 7 साल की मासूम से रेप करने के बाद की हत्या - MPCG News

ब्रेकिंग: एमपी में रेप के बाद हत्या ने पकड़ी रफ्तार: 7 साल की मासूम से रेप करने के बाद की हत्या

10 दिन बाद जंगल में मिला शव, आरोपी गिरफ्तार

सतना। मध्यप्रदेश के सतना में एक बार फिर मासूम बच्ची के साथ रेप कर उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने बच्ची के पहले दुष्कर्म किया, इसके बाद उसकी हत्या कर जंगल में फेंक दिया। बच्ची 17 नवंबर से ही घर से लापता थी। घरवालों के काफी ढुंढने के बाद उन्होंने बच्ची की गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। जिसके करीब 10 दिन बाद बच्ची का कंकाल बरामद किया गया, जिससे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। वहीं, पुलिस ने शव को शव बुंदेलापुरवा के जंगल में मिला, जिसके बाद रविवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला सतना जिले के बिरसिंहपुर के नयागांव का है। जहां 17 को बच्ची खेलते-खेलते लापता हो गई थी। परिजनों के काफी खोजने के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चल पाया। रविवार को जब बच्ची का शव मिला तो जानवर उसे बुरी तरह से नोचकर खा चुके थे। वहीं, पुलिस ने कंकाल को जांच के लिए रीवा भेज दिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पुछताछ की। इधर, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है।

आरोपी ने जुर्म किया स्वीकार

मामले में पुलिस ने बताया कि, आरोपी ने पूछताछ के दौरान अपना जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि उसे अपनी पत्नी पर संदेह था इसलिए उसने कई बार पत्नी को आचरण सुधारने की हिदायत दी थी लेकिन कोई बदलाव नहीं आ रहा था और उसे बच्ची के पिता पर संदेह था कि वो उसकी पत्नी से मिलने जुलने वालों को संरक्षण देता है। इसलिए आरोपी ने उसके पिता से बदला लेने की ठानी और इस वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस ने 10 दिन बाद कंकाल किया बरामद

आरोपी के बताए अनुसार पुलिस मौके पर पहुंची तो मासूम का शव कंकाल में बदल चुका था। डेड बॉडी को जंगली जानवर खा चुके थे और हड्डियों के कुछ ही हिस्से बचे थे। पुलिस ने टुकड़ों में कंकाल बरामद कर फॉरेंसिक जांच के लिए रीवा मेडिकल कॉलेज भेज दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, हत्या सहित कई धाराओं में अपराध दर्ज कर लिया है। पुलिस ने कहा कि आरोपी के खिलाफ सबूत जुटाए जा रहे हैं, ताकि उसे फांसी की सजा मिल सके।

एसडीओपी ने दी जानकारी

वहीं, एसडीओपी आशीष जैन ने बताया कि आरोपी का नाम राजेश रजक है। जिससे बच्ची काफी घुली मिली थी। अक्सर ही वो वहां जाया करती थी और खेला करती थी लेकिन हैवान ने 17 नवंबर को उसे घुमाने के बहाने अपने साथ ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया फिर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने मामले को सुलझाने के लिए साइबर सेल की मदद ली थी। जिसमें इस बात का खुलासा हुआ कि आरोपी ने 17 तारीख को एक ही नंबर पर 40 कॉल किए थे जो कि उनकी पत्नी का नंबर था लेकिन पुलिस की कड़ाई से पुछताछ के बाद बताया गया कि बच्ची की गला घोंट कर हत्या की गई थी।

Related posts

सीएम बघेल सीतामढ़ी- हरचौका*में राम वन गमन परिपथ के कार्यों का करेंगे लोकार्पण

MPCG NEWS

अभद्र टिप्पणी करने के विरोध मे आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग करते हुये हिंदू जैन संगठन पहुंचे थाने

MPCG NEWS

भारत स्वच्छता मिशन के तहत निगम ने चलाया अभियान

MPCG NEWS

Leave a Comment