window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); बैतूल ब्रेकिंग: डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे ने दी चेतावनी, कहा- चुनाव जरूर लड़ूंगी - MPCG News

बैतूल ब्रेकिंग: डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे ने दी चेतावनी, कहा- चुनाव जरूर लड़ूंगी

अगर किसी ने रोका तो आमरण अनशन कर प्राण त्याग दूंगी

भोपाल/जीत आम्रवंशी मध्य प्रदेश की डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे एक बार फिर चर्चा में है। दरअसल, निशा बांगरे ने एक वीडियो जारी कर चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि चुनाव जरूर लड़ूंगी, अगर रोका तो आमरण अनशन कर प्राण त्यागना पसंद करूंगी।

डिप्टी कलेक्टर के पद से इस्तीफा देने वाली निशा बांगरे ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि वे आने वाले मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में नामांकन भरेंगी और चुनाव भी लड़ेंगी। उन्होंने कहा कि अगर सरकार या फिर किसी ने भी उन्हें रोका तो वे आमरण अनशन करके अपने प्राण त्याग देंगी।

इसे भी पढ़े – Big ब्रेकिंग: डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे का इस्तीफा अमान्य, चुनाव लड़ने की चर्चा, आदेश जारी

निशा बांगरे ने कहा कि कुछ भी हो जाए वे विधानसभा चुनाव में नामांकन भरेंगी और चुनाव भी लड़ेंगी। यदि उनका नामांकन जानबूझकर खारिज किया जाता है, या उन्हें चुनाव लड़ने से रोका जाता है। तो वह आमरण अनशन पर बैठेंगी। लेकिन अपने उद्देश्य से नहीं भटकेंगी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार निशा बांगरे बैतूल की आमला सीट से चुनावी मैदान में उतर सकती हैं।

बता दें कि निशा बांगरे का इस्तीफा सरकार ने मंजूर नहीं किया था। जिसे लेकर निशा बांगरे ने कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाया था। जहां कोर्ट ने सरकार से मामले का निराकरण करने को कहा था। वहीं विभागीय जांच का हवाला देकर सरकार ने इस्तीफा अस्वीकार किया था। निशा बांगरे ने सर्व धर्म सभा कार्यक्रम में विभाग से शामिल होने की इजाजत नहीं मिलने के बाद इस्तीफा दिया था।

Related posts

31 मार्च तक हड़ताल पर गए रोजगार सहायक

MPCG NEWS

BIG BREAKING: राहुल गांधी और अखिलेश यादव की हार पर लगा मोटा सट्‌टा, लोकसभा चुनाव को लेकर सट्‌टा बाजार गर्म

MPCG NEWS

सारणी: भाजपा महिला मोर्चा की ग्रामीण मंडल प्रभारी बनी सुनंदा नंदू पाटिल

MPCG NEWS

Leave a Comment