window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); बैतूल बड़ा हादसा: मतदान ड्यूटी से लौट रहे सुरक्षाकर्मियों से भरी बस पलटी, कई जवान घायल - MPCG News

बैतूल बड़ा हादसा: मतदान ड्यूटी से लौट रहे सुरक्षाकर्मियों से भरी बस पलटी, कई जवान घायल

छिंदवाड़ा से ड्यूटी कर आ रहे थे सुरक्षा कर्मी, बरेठा घाट की घटना

बैतूल। नागपुर भोपाल हाईवे पर बरेठा घाट के पास शनिवार सुबह होमगार्ड और पुलिस जवानों की बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में 21 लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा ट्रक को ओवरटेक करने के कारण सुबह 4 बजे के करीब हुआ।

दरअसल, छिंदवाड़ा से ड्यूटी खत्म कर जवानों से भरी बस बरेठा घाट पहुंची तो ओवरटेक करने के दौरान सामने से आ रहे बस से उसकी टक्कर हो गई। टक्कर के बाद बस सड़क किनारे खाई में पलट गई। दुर्घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस बल मौके पर पहुंचा और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया।

छिंदवाड़ा से राजगढ़ जा रही इस बस में 40 जवान सवार थे, जिसमे 34 होमगार्ड जवान और 6 पुलिसकर्मी थे। हादसे में 21 लोग घायल हो गए, मामूली चोट लगने पर 12 को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहपुर में भर्ती किया गया और गंभीर घायल 9 जवानों को जिला अस्पताल बैतूल में भर्ती कराया गया है।

बस में सवार पुलिसकर्मी अशोक कुमार कौरव ने बताया की हम चुनाव ड्यूटी कर वापस लौट रहे थे, हमारे साथ बस में 34 होमगार्ड 6 पुलिसकर्मी सवार थे। रास्ते में चाय पीने के बाद हम राजगढ़ की ओर बढ़े तभी बरेठा घाट पर ट्रक से टक्कर के बाद बस खाई में पलट गई।

एसडीओपी बैतूल शालिनी परस्ते ने बताया कि हादसा शाहपुर थाना क्षेत्र में हुआ था। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की जांच की जा रही है।

Related posts

उजड़ते हुए सारणी शहर में मनोरंजन करते भाजपा विधायक

MPCG NEWS

गूगल हमे जिन प्रश्नों के उत्तर नही देता वे प्रश्न महत्वपूर्ण होते है- कलेक्टर

MPCG NEWS

स्वच्छता प्रभारी ने मासूम के साथ किया अप्राकृतिक कृत्य, कॉलर पकड़कर पार्षदों ने निकाला जुलूस

MPCG NEWS

Leave a Comment