window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); बैतूल की घटना पर गिरेगी गाज: दोषियों पर होगी कड़ी कार्रवाई, मंत्री विश्वास सारंग बोले - MPCG News

बैतूल की घटना पर गिरेगी गाज: दोषियों पर होगी कड़ी कार्रवाई, मंत्री विश्वास सारंग बोले

भोपाल। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में 400 फीट गहरे खुले बोरवेल में गिरे 8 साल के तन्मय साहू को बचाने रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. इसी बीच मंत्री विश्वास सारंग का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि बच्चे के गिरने मामले में दोषियों पर कड़ी कार्रवाई होगी. यह घटना कैसे, कब हुई, उसकी पूरी जांच की जाएगी. इस मामले में जिसकी भी लापरवाही सामने आएगी, उन पर कड़ी कार्रवाई होगी.

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि वहां मौजूद जिला प्रशासन से हम सभी लगातार संपर्क में हैं. पहले ही निर्देश दिए गए हैं कि कहीं भी बोरवेल को खुला ना छोड़ा जाए. बोरवेल की कैंपिग हो. जिससे इस तरह की घटनाएं दोबारा ना हो. बोरवेल पर ढक्कन लगाए जाने चाहिए. मुख्यमंत्री खुद मॉनिटरिंग कर रहे हैं. NDRF, SDERF और प्रशासन की पूरी टीम मौके पर मौजूद है. हमारी पहली प्राथमिकता बच्चे को सकुशल बाहर निकालना है.

बैतूल जिले के आठनेर के मांडवी गांव में मंगलवार शाम 8 साल का तन्मय दूसरे बच्चों के साथ खेल रहा था. तभी पड़ोसी के खुले बोरवेल में गिर गया. आवाज लगाने पर बोरवेल के भीतर से बच्चे की आवाज आई. इस पर परिवारवालों ने तत्काल बैतूल और आठनेर पुलिस को सूचना दी. जेसीबी मशीन की मदद से बोरवेल से समानांतर गड्‌ढा खोदा जा रहा है. पत्थर के कारण खुदाई में दिक्कतें आ रही हैं. कैमरे से बच्चे के मूवमेंट पर नजर रखी जा है.

बैतूल में तन्मय के लिए एक्शन में सीएम

CM शिवराज खुद बैतूल में तन्मय साहू को बचाने के ऑपरेशन की मॉनिटरिंग कर रहे हैं. मुख्यमंत्री ने सीएमओ सहित स्थानीय प्रशासन को जरूरी कदम उठाने के निर्देश दिए हैं. रेस्क्यू टीम बच्चे को सुरक्षित बचाने के लिए निरंतर प्रयासरत है. सुबह तक लगभग 35 फीट तक खुदाई हुई है. 55 फीट में तन्मय फंसा है. SDERF और NDRF की टीम मौके पर मौजूद हैं. तन्मय को सुरक्षित निकालने का प्रयास जारी है. पूरी रात मौके पर कलेक्टर और एसपी समेत पूरी टीम मौजूद रही.

Related posts

जिले में अधिकारी कानून को शिथिल करने का कर रहे हैं कू प्रयास

MPCG NEWS

सारणी ब्रेकिंग: रहम करो साहब…चीखता रहा चपरासी, पिटते रहे स्थापना शाखा प्रभारी

MPCG NEWS

BIG BREAKING: देश में लागू हुआ CAA, मोदी सरकार ने की अधिसूचना जारी

MPCG NEWS

Leave a Comment