window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); बैतुल में बेखौफ गौवंश तस्कर: 27 गौवंश से भरा कंटेनर पकड़ने में राष्ट्रीय हिन्दू सेना को मिली फिर बड़ी सफलता - MPCG News

बैतुल में बेखौफ गौवंश तस्कर: 27 गौवंश से भरा कंटेनर पकड़ने में राष्ट्रीय हिन्दू सेना को मिली फिर बड़ी सफलता

लगातार जान की बाजी लगाकर सामने आई हिन्दू सेना, जिले में दिनदहाड़े हो रही गौवंश तस्करी

बैतुल, जीत आम्रवंशी। मध्यप्रदेश में प्रशासन से लेकर मंत्री तक तभी देश की स्थिति जानने में लगे है लेकिन कहते है नजे दिया तले अंधेरा, साफ शब्दों में कहा जाए तो प्रदेश के मुखिया सीएम शिवराज चौहान के प्रिय लाड़लो की बैतुल जिले में कमी नही है। और इस जिले अधिकारीयो को भी नेता मंत्रियों की उंगली नाचना पड़ता है। तो इससे अंदाज लगाया जा सकता है कि गौवंश तस्करों के आगे प्रशासन नसमस्तक होने को मजबूर है।

जी हां दरअसल बैतुल जिले में लगातार गौवंश तस्करी रोकने के लिए जान की बाजी लगाकर गौवंश तस्करी रोकने में कामयाबी मिली। बड़े कन्टेनर में महाराष्ट्र भेज रहे थे गौवंश को।

संगठन के प्रदेश अध्यक्ष दीपक मालवीय ने बताया की संगठन के राष्ट्रीय गोरक्षा प्रमुख महेंद्र साहू जी से सुचना प्राप्त हुई थी की गोवंश से भरा हुआ एक कंटेनर बैतूल आ रहा है तभी बैतूल कोतवाली टिआई साहब अजय जी सोनी को सुचना कर बैतूल फोरलेन पर कंटेनर को पकड़ने की योजना बनाई गई गाड़ी को पकड़ने के बाद देखा की कंटेनर पुरी तरह तीनों ओर से बंद था कंटेनर मे उपर से गड्ढे कर दिए थे जिससे गोवंश को हवा मिल सके।
प्रदेश संयोजक पवन मालवीय ने बताया कि गाड़ी से तीन आरोपी को भी पकड़ लिया गया है आरोपी अनिस पिता रफ़ीक महौमत,मौहोमत हनिफ पिता पटवारी, नफिस पिता हमिद,औरोपीयो को पुलिस के हवाले कर दिया गया है आरोपी से पूछताछ में आरोपी ने बताया की गाड़ी युपी से ला रहे हैं और हैदराबाद लेकर जा रहे हैं हमारे आगे-आगे एक गाड़ी चलतीं हैं वह गौवश से भरी गाड़ी को पास करवाने वाली होती है एवं उन लोगों के माध्यम से हम बैतूल तक पहुँचे हैं।
मध्य भारत प्रांत सह संगठन मंत्री शुभम इगले ने बताया की गाड़ी कंमाक- HR55P7559 का भारत भारती से पिछा किया गया था और कोसमी डेम पर खड़े ट्रकों को फोरलेन पर आड़े कर गाड़ी को पकड़ने में सफलता मिली है कंटेनर ने 27 नगं गोवंश कुर्ता पूर्व भरें हुए थे गोवंश को त्रिवेणी गोवंश पहुँचा कर कंटेनर को बैतूल कोतवाली पुलिस को सौंप दिया गया है।
प्रखंड अध्यक्ष आशीष यादव का कहना है कि इस यह गाड़ी बैतूल ज़िले में स्थित ससुदा चेक पोस्ट से होती हुई जाती आरोपी नफिज ने बताया कि गाड़ी की वहा सेटिंग है जिसे बिना चेक किए छोड़ दिया जाता है।
संगठन के सदस्यों के नाम जिन्होंने कंटेनर पकड़ने में अहम भूमिका रही विभाग युवा उपाध्यक्ष अर्जुन चौहान, प्रखंड अध्यक्ष आशीष यादव, नगर सह संयोजक प्रवीण साहू, प्रखंड अध्यक्ष राजा कुभारे रहे।

Related posts

एमपी में आज लागू होगा पेसा कानून: जानिए क्या है पेसा एक्ट

MPCG NEWS

बड़ी खबर: मुलताई नपा अध्यक्ष पद का निर्वाचन अवैध एवं शून्य घोषित

MPCG NEWS

MP ब्रेकिंग: दिवाली में खेली खून की होली

MPCG NEWS

Leave a Comment