window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); बैतुल जिले में भाजपा नेताओं के संरक्षण में चल रहा जुआ सट्टा, कांग्रेसियों का आरोप - MPCG News

बैतुल जिले में भाजपा नेताओं के संरक्षण में चल रहा जुआ सट्टा, कांग्रेसियों का आरोप

कांग्रेस पार्षदो पर जुआ सट्टा का आरोप लगाने वाले भाजपा नेता सार्वजनिक रूप से माफी मांग

मुलताईं। भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष द्वारा सोशल मीडिया पर चलाये गए वीडियो एवं ज्ञापन में कांग्रेस के पार्षदो पर जुआ सट्टा एवं अन्य गतिविधियों में शामिल होने के आरोप लगाते हुए ज्ञापन सौपा था। जिसके बाद कांग्रेस नेता खुल कर विरोध में सामने आ गए है। गुरुवार को प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य संजय यादव,ब्लॉक अध्यक्ष किशोर सिंह परिहार,सुमित शिवहरे, साहू,राजेश बारंगे,पार्षद सुरेश पौनीकर,भिवजी पवार,नवनीत चंदेल,अरुणेश मिश्रा,गुलशन सेलकरी, शेख तौफीक,रितेश मिश्रा ने एसडीएम राजनंदनी शर्मा को ज्ञापन सौपा है। कांग्रेसियों द्वारा सौपे ज्ञापन में बताया की भाजपा नेता भास्कर मगरदे ने सोशल मीडिया व ज्ञापन के माध्यम से बिना प्रमाण के कांग्रेस पार्षदो पर जुआ सट्टा एवं अवैध गतिविधियों में शामिल होने के आरोप लगाए है।जिससे कांग्रेस की छबि धूमिल हो रही है तथा कांग्रेसियों में रोष व्याप्त है। नगर में कांग्रेस की महिला पार्षदे भी है। जिससे काँग्रेस की महिला पार्षदो एवं महिलाओ में रोष व्याप्त है।भाजपा नेता भास्कर मगरदे द्वारा लगाए आरोप निराधार है। जो कि सार्वजनिक रूप से माफी मांगे अन्यथा प्रशासन कार्रवाई करे,नही तो कांग्रेस द्वारा उग्र आंदोलन किया जाएगा।

भाजपा नेताओं के संरक्षण में चल रहा जुआ सट्टा

ज्ञापन देते हुए प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य संजय यादव ने एसडीएम को बताया कि नगर में भाजपा नेताओं के संरक्षण में ढाबों पर जुआ सट्टा चल रहा है। उन्होंने भाजपा नेताओं के संरक्षण में जुआ सट्टा चलाने वालों के नाम भी उजागर किए।उन्होंने कहा कि इसके पहले भी कांग्रेस ने दो बार शिकायत की है, लेकिन कार्रवाई नही हुई।

Related posts

आम के पेड़ से गिरकर ग्रामीण की मौत

MPCG NEWS

सारनी युवा संघर्ष मंच ने उजड़ते शहर को बचाने सात बिंदुओं का दिया ज्ञापन

MPCG NEWS

सारणी: मनमाने दामों में बिक रही शराब, नहीं हो रही कार्रवाई

MPCG NEWS

Leave a Comment