window.dataLayer = window.dataLayer || []; function gtag(){dataLayer.push(arguments);} gtag('js', new Date()); gtag('config', 'G-VQJRB3319M'); बेवफा SDM Jyoti Mourya के Chats Viral… प्रेमी बुलाता था उन्हें प्यार से Sweet Corn… - MPCG News

बेवफा SDM Jyoti Mourya के Chats Viral… प्रेमी बुलाता था उन्हें प्यार से Sweet Corn…

यहां पढ़े वायरल चैट्स, और रिश्वत वसूली की सूची ?

LOVE Story: अमिताभ बच्चन की फिल्म सूर्यवंशम तो सभी को याद होगी. फिल्म में अमिताभ ने हीरा का किरदार निभाया था, जो अपनी पत्नी को पढ़ा-लिखाकर एक अफसर बनाता है. वैसे ही उत्तर प्रदेश में एक शख्स ने अपनी पत्नी को भी पढ़ा-लिखाकर अफसर बना दिया, लेकिन बदले में उसे जो मिला, उसने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा. प्रयागराज में पति-पत्नी से जुड़ा एक ऐसा मामला सामने आया है जो पूरे देश में चर्चा का विषय बन गया है.

पूरे सोशल मीडिया में इन दिनों कोई छाया हुआ है तो वो है उत्तर प्रदेश की एसडीएम ज्योति मोर्या. अब एसडीएम मैडम की अपने कथित प्रेमी के साथ हुई वाट्सअप में कुछ बातचीत की चैट्स वायरल हो रही है.

इस वायरल चैट्स में दोनों के बीच खूब Love You-Love You होता नजर आ रहा है. इस चैट्स में एसडीएम का कथित प्रेमी यानी होम गार्ड कमांडेंट उन्हें प्यार से स्वीट कार्न कहते भी पढ़ा जा सकता है.

सबसे मजेदार बात ये है कि अपने मोबाइल में एसडीएम ने अपने प्रेमी का नाम A Acm D के नाम से सेव कर रखा है. जबकि चैट्स के बीच-बीच में वे उसे उसके नाम से मनीष कह कर संबोधन भी कर रही है और मनीष, एसडीएम को ज्योति कह कर बुला रहा है.

इस चैट्स के अलावा कथित रूप से एक डायरी के पन्नों की तस्वीरें भी वायरल हो रही, जिसे रिश्वत के लेन-देन की डायरी उनके पति ने बताई है. इतना ही नहीं एक ऑडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें उनके पति और उनके बीच की बातचीत है. जिसमें उनके प्रेमी का नाम ए एसीएम डी के नाम से सेव होने और उनसे मिलने का जिक्र है.

अमिताभ ठाकुर ने CM से की शिकायत, जांच की मांग

आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व IPS अधिकारी अमिताभ ठाकुर ने PCS अधिकारी के पति आलोक मौर्य के दिए गए डायरी के वसूली लिस्ट की जांच की मांग की है। मुख्यमंत्री को भेजी अपनी शिकायत में उन्होंने कहा कि आलोक मौर्य ने अपनी पत्नी के विभिन्न पदों पर तैनाती के दौरान कथित रूप से हस्तलिखित डायरी के पन्नों को सार्वजनिक किया है।

यह पारिवारिक विवाद का मामला नहीं है। सार्वजनिक पद पर बैठन वाली महिला अफसर द्वारा किए गए संगठित भ्रष्टाचार का केस है। इसकी जांच होनी चाहिए।

Related posts

Betul Crime: पिता की हत्या कर शव दीवान में छिपाने वाले आरोपी पुत्र को आजीवन कारावास

MPCG NEWS

Betul ब्रेकिंग: पेपर बिगड़ने से 12 वीं की छात्रा ने फांसी पर लटककर दी जान

MPCG NEWS

Betul Crime: पारिवारिक विवाद में जीजा की हत्या करने वाले साले को आजीवन कारावास

MPCG NEWS

Leave a Comment